Sheezan Khan: जेल ने निकल शीजान खान ने तुनिषा के लिए जाहिर किया अपना प्यार, लिखा- एक परी...

Sheezan Khan Tunisha Sharma Video: पिछले साल दिसंबर महीने में टेलीविजन की दुनिया से एक ऐसी खबर सामने आई थी, जिसे सुन हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई थी। टेलीविजन की एक खूबसूरत अदाकारा तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को सुसाइड कर लिया था|

Update: 2023-04-03 09:42 GMT
Sheezan Khan Tunisha Sharma Video: पिछले साल दिसंबर महीने में टेलीविजन की दुनिया से एक ऐसी खबर सामने आई थी, जिसे सुन हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई थी। टेलीविजन की एक खूबसूरत अदाकारा तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को सुसाइड कर लिया था, इस खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी, हर कोई यह जानना चाह रहा था कि आखिर किस वजह से इतनी टैलेंटेड अदाकारा ने ये कदम उठाया था।

एक्स बॉयफ्रेंड शीजान को पुलिस ने किया था गिरफ्तार

तुनिषा शर्मा के निधन के तुरंत बाद से ही उनके को-स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया था, और फिर सुनवाई के बाद कोर्ट ने उन्हें पुलिस कस्टडी में भेज दिया था। इसी तरह कई बार शीजान खान की बेल रिजेक्ट हुई, फिर पिछले महीने ही उन्हें जमानत दी गई थी।

तुनिषा पर शीजान खान ने जताया प्यार

शीजान खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर तुनिषा शर्मा के नाम एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दिल छू लेने वाला मैसेज लिखा है, जिसे पढ़ कोई भी इमोशनल हो जाए। शीजान ने अपने और तुनिषा के साथ बिताए हुए खूबसूरत पलों का एक वीडियो बनाया और कैप्शन में लिखा, "एक परी उतरी फलक से शफ़क़ की लाली लिए, कहकशा ज़ैसी उसकी आंखें ग़ज़ब की अदाएं लिए, खुदको देखा भी नहीं खुदको पहचाना भी नहीं, तकब्बुर होता हैं क्या यह उसने जाना ही नहीं, हवा की तरह आयी वोह, पर हवा कही ठहरती नहीं. क्या तूफ़ान थे उसने सीने में दबाए यह बात वोह किसी से कहती नहीं, थम गया तूफ़ान अचानक अजब सी खामोशी छायी है, बिखरे कुछ टुकड़ों में हमने सिर्फ़ उदासी पायी है, दिल अचानक से है भारी आंखें भी भर आईं है, उसके हमारे दरमियान अब सदियों की तन्हाई है, शफ़क़ को लाली देकर वापिं फलक पे वह यूं चली गई, कहकशा में घर बनाया उसने और वहीं पर रह गई - शीज़ान ख़ान!!!! मेरी और सिर्फ मेरी टुन्नी।"
देखें पोस्ट -

शीज़ान ने तुनिषा के लिए इस कविता को खुद लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने और तुनिषा के बारे में बहुत कुछ बयां किया है, जिसे देख फैंस इमोशनल हो गए हैं।

Tags:    

Similar News