तारक मेहता... के दर्शकों को करना होगा और इंतजार

Update: 2018-07-14 09:13 GMT
तारक मेहता... के दर्शकों को करना होगा और इंतजार

नई दिल्ली : टीवी के चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन यानी दिशा वकानी पिछले साल से शो से दूर हैं। दिशा ने 30 नवंबर 2017 को बेटी को जन्म दिया था। तभी से वो अपनी बेटी के साथ वक्त बिता रही हैं और शो में नजर नहीं आई हैं। शो में उनके को-स्टार्स के अलावा उनके तमाम फैंस वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दिशा कब वापसी करेंगी इसको लेकर उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें : कोमोलिका का रोल प्ले करेंगी हिना, ‘कसौटी जिंदगी की’ में आएंगी नजर

दिशा वकानी ने पिछले साल सितंबर में तारक मेहता शो के लिए आखिरी एपिसोड शूट किया था। वो पिछले 10 साल से लगातार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम कर रही हैं। दिशा मार्च तक मेटरनिटी लीव पर थीं। उम्मीद की जा रही थी कि वो मार्च के बाद शो में वापस आएंगी लेकिन ये इंतजार अब और लंबा हो गया है जो खत्म ही नहीं हो रहा है।

कुछ समय मीडिया में रिपोर्ट आई थी कि दिशा जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहती हैं। अब दिशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख कर बताया है कि वो क्यों शो में वापस नहीं आ पा रही हैं। दिशा ने लिखा है, ‘सभी लोग शो में मेरे वापस आने की उम्मीद कर रहे हैं। मैं तारक मेहता शो को बहुत मिस कर रही हूं। मैं शो में आना चाहती हूं लेकिन अभी हालात ऐसे नहीं हैं।’

‘मुझे समझने और मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद। तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते रहें।’ इस पोस्ट के साथ दया ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो किचन में कुछ बनाती नजर आ रही हैं।

Tags:    

Similar News