Uorfi Javed: ये लो! उर्फी ने चोरी छिपे कर ली सगाई, तस्वीरें वायरल, आखिरकार कौन है मिस्ट्री मैन

Uorfi Javed engaged: ग्लैमरस क्वीन उर्फी जावेद को लेकर एक बेहद ही बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन आपको 440 वोल्ट का झटका लग सकता है।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-03 10:01 GMT

Uorfi Javed Latest Viral Photos: ग्लैमरस क्वीन उर्फी जावेद को लेकर एक बेहद ही बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन आपको 440 वोल्ट का झटका लग सकता है। दरअसल उर्फी जावेद को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक फैशनिस्टा क्वीन ने सगाई कर ली है। उर्फी को लेकर आई ये खबर ऐसे ही चर्चा में नहीं बनी हुई है, बल्कि इसके पीछे की अपनी एक वजह है। जी हां !!! उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं, जिसमें वह एक मिस्ट्री मैन के साथ कुछ रस्में करते नजर आ रही हैं। उर्फी की इन्हीं तस्वीरों को देख अटकलें तेज हो गईं हैं कि उर्फी ने गुपचुप सगाई कर ली है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं उर्फी की लेटेस्ट तस्वीरें

उर्फी जावेद अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा रहती हैं। उनके द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया हर पोस्ट मिनटों में सुर्खियों में आ जाता है, और बवाल मचा देता है। हालांकि इस बार उर्फी अपने किसी पोस्ट की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ चुकीं हैं। उर्फी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं, जिन्हें देख कहा जा रहा है कि उर्फी की सगाई हो चुकी है।



उर्फी की दो तस्वीरें नेटीजेंस द्वारा जमकर शेयर की जा रहीं हैं, जिसमें वह एक मिस्ट्री मैन के साथ हवन करते दिख रहीं हैं। इन तस्वीरों में उर्फी का एथनिक लुक देखने को मिल रहा है। उर्फी उस मिस्ट्री मैन के साथ बैठकर पूजा कर रहीं हैं। गौर करने वाली बात यह है कि उर्फी के साथ बैठे उस शख्स के चेहरे को दिल वाले इमोजी से छिपा दिया गया है। वहीं दूसरी फोटो को थोड़ा दूर से लिया गया है, और उस शख्स के चेहरे को ब्लर कर दिया गया है। उर्फी की उस मिस्ट्री मैन के साथ इन तस्वीरों को देख कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की सगाई हो चुकी है।



उर्फी जावेद ने नहीं दी है प्रतिक्रिया

उर्फी जावेद को लेकर आई उनकी सगाई की खबर सुन हर कोई शॉक्ड है। फैंस और नेटीजेंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहें हैं। वहीं अब तक उर्फी जावेद ने चुप्पी साधी हुई है, उनकी तरफ से इसपर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, सभी इसी इंतजार में हैं कि उर्फी अब खुद इन वायरल तस्वीरों का सच बताएं। वहीं कुछ उर्फी के साथ नजर आ रहे उस मिस्ट्री मैन की खोजबीन करने में जुट चुके हैं।

Tags:    

Similar News