Upcoming Horror Movies 2023: 14 नई डरावनी फिल्में लेकर आ रहा नया साल, देखिए सभी अपकमिंग हॉरर मूवी की लिस्ट

Upcoming Horror Movies 2023: साल 2023 के आने वाले महीनों में आपको हॉरर मूवीज के कई डोज लगेंगे जिसके बाद आप कवर के नीचे से बाहर झांकने पर मजबूर हो जाएंगे।

Report :  Anushka Rati
Update:2022-12-04 07:08 IST

Upcoming Horror Movies 2023: हॉलीवुड की हॉरर मूवी "चीख से लेकर टेरिफायर 2 और द ब्लैक फोन तक" इसमें काफी रोमांचक थी। लेकिन हॉरर मूवीज के फैंस यह जानकर आराम कर सकते हैं कि आने वाले 2023 स्टाइल के लिए एक और अच्छा साल होगा। क्लासिक बच्चों की कहानियों पर डार्क टेक से लेकर 70 के दशक की हिट हॉरर फ़्रैंचाइज़ी के रीबूट तक, साल 2023 के आने वाले महीनों में आपको हॉरर मूवीज के कई डोज लगेंगे जिसके बाद आप कवर के नीचे से बाहर झांकने पर मजबूर हो जाएंगे।

नीचे देखिए अपकमिंग हॉरर मूवीज की लिस्ट 

1 मेगन

अगर आप चाइल्ड्स प्ले फिल्मों के फैन हैं या माइली साइरस और गुड़िया के साथ ब्लैक मिरर के उस खौफनाक एपिसोड के फैन हैं, तो यह फिल्म बेशक आपके लिए है। क्या होता है जब एक रोबोटिक, मानवरूपी गुड़िया एक छोटी लड़की की नई सबसे अच्छी दोस्त बन जाती है? इस फिल्म का प्रीमियर 6 जनवरी 2023 में किया जाएगा।


2 द पेल ब्लू आई

यह अनलकी फिल्म ऑगस्टस लैंडर (क्रिश्चियन बेल) नामक एक जासूस का पीछा करती है जो वेस्ट प्वाइंट कैडेट की हत्या की जांच कर रही है। जब उसे पता चलता है कि पीड़ित के साथी कैडेट मामले को सुलझाने में उसकी मदद नहीं करेंगे, ऑगस्टस एक कैडेट की मदद लेता है, एडगर एलन पो (हैरी मेलिंग) के रूप में जाना जाने वाला एक युवक है।


हैरी मेलिंग और हैरी पॉटर फिल्मों में विले डडली डर्स्ली की भूमिका निभाने के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं , इसलिए उन्हें पूरी तरह से अलग तरह की भूमिका में देखना एक एक्चुअल ट्रीटमेंट जैसा लगता है और इसका प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 6 जनवरी 2023 को किया जाएगा।

3 स्नो फॉल

अभिनेता जोनाथन बेनेट से हारून सैमुअल्स की खासियत यह कोल्टन ट्रान-निर्देशित डरावनी फिल्म पांच दोस्तों की कहानी है जो आपको थ्रिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। इस मूवी का प्रीमियर 17 जनवरी 2023 को किया जाएगा।


4 टीन वुल्फ: द मूवी

साल 2017 में खत्म हुई हिट एमटीवी सीरीज की यह फिल्म रेस्टोरेशन ज्यादातर टीन वुल्फ के आर्टिस्टों को फिर से मिलाती है। बीकन हिल्स में उभरती एक नई बुराई पुराने दोस्तों और कॉलीग को एक घातक दुश्मन से लड़ने के लिए वापस लाती है और इसके आगे की स्टोरी फिल्म देखकर जानें। इस फिल्म का प्रीमियर 26 जनवरी 2023 में होगा।


5 नोक एट द केबिन

अपने खुद के काम पर ध्यान देने वाले तीन मिडिल क्लास के फैमिली को मिली एक छुट्टी, परिवार को जल्द ही चार रहस्यमय अजनबियों के एक गिरोह द्वारा बंधक बना लिया जाता है। एम. नाइट श्यामलन द्वारा निर्देशित फिल्म नोक एट द केबिन में फिल्म हैरी पॉटर के रूपर्ट ग्रिंट ने भी काम किया हैं। पॉल ट्रेमब्ले की लिखी 2018 के नॉवेल द केबिन एट द और ऑफ द वर्ल्ड पर बेस्ड है। इस हॉलीवुड हॉरर मूवी को 3 फरवरी 2023 में किया जाएगा।


6 विनी-द-पूह: ब्लड एंड हनी

सौ एकड़ लकड़ी के पात्रों के बारे में इस स्लैशर फिल्म में विनी-द-पूह और पिगलेट आपके दोस्त नहीं हैं। क्रिस्टोफर रॉबिन अपने बचपन के दोस्तों को कॉलेज छोड़ने के बाद वो काफी हारे हुए महसूस करते हैं और जल्दी से जानलेवा हो जाते हैं। इस फिल्म का प्रीमियर 15 फरवरी 2023 को किया जाएगा।


7 कोकेन बियर

भालू के आमने-सामने आने से ज्यादा भयानक और क्या है? एक सच्ची घटना पर बेस्ड यह डरावनी-कॉमेडी एक भालू का पीछा करती है जो कोक का एक गुच्छा पीता है और नशीली दवाओं की वजह से लोगों को मारने पर उतारू हो जाता है। इसका प्रीमियर 24 फरवरी 2023 को किया जाएगा।


8 स्क्रीम सीजन 6

2022 स्मैश हिट रही फिल्म स्क्रीम का फॉलो अप यह छठी किस्त उन चार बचे लोगों की कहानी बताती है जो न्यूयॉर्क शहर में एक नया जीवन शुरू करने के लिए कैलिफोर्निया के वुड्सबोरो के काल्पनिक शहर को छोड़ देते हैं। हालांकि, वे घोस्ट फेस के चंगुल से नहीं बच सकते। इसका प्रीमियर 10 मार्च 2023 में किया जाएगा।


9 रेनफील्ड

रेनफील्ड एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जो रेनफील्ड (निकोलस हाउल्ट) के कारनामों की कहानी बताती है जो रेबेका क्विंसी (अक्वावाफिना) नामक एक ट्रैफिक पुलिस वाले के प्यार में पड़ने के बाद ड्रैकुला के लिए काम करना छोड़ देता है। इस फिल्म को 14 अप्रैल 2023 को किया जाता है।


10 ईविल डेड राइज

एविल डेड फ़्रैंचाइज़ी सीजन 5 में आपको दो अलग-अलग बहनों की कहानी बताएगा, जिनके पुनर्मिलन को छोटा कर दिया जाता है, जब उन्हें डेडाइट्स के रूप में जाने जाने वाले भयावह जीवों से लड़ने के लिए मजबूर किया जाता है। इस फिल्म को 21 अप्रैल 2023 को किया जाएगा।


11 हांटेड मेंशन

फिल्म "हांटेड मेंशन" न्यू ऑरलियन्स में सेट यह फिल्म एक अकेली माँ और उसके बेटे की कहानी है जो एक सस्ती हवेली खरीदते हैं, लेकिन जल्दी ही महसूस करते हैं कि उनका नया घर हैंड है। यह फिल्म 2003 की डिज्नी फिल्म, द हॉन्टेड मेंशन से अलग नजर आती है। लेकिन, अगर आप जल्दी ही डरना चाहते हैं, तो आप यह फिल्म Disney+ पर देख सकते हैं। इसका प्रीमियर 11 अगस्त 2023 में होगा।


12 द एक्सोरसिस्ट

एक 12 साल की लड़की पर एक राक्षस का साया हो जाने के बाद, उसकी माँ पागलों की तरह किसी ऐसे व्यक्ति से मदद लेने की कोशिश करती है जो उसी दौर से गुज़रा हो। इस हॉरर मूवी का प्रीमियर 13 अक्टूबर 2023 को किया जाएगा।


13 सैलम्स लॉट

इसी नाम की स्टीफन किंग किताब के आधार पर, सलेम का लॉट एक न्यू इंग्लैंड शहर के बारे में है जो पिशाचों के साथ उग आया है। एक उपन्यासकार और मिसफिट्स का एक रैगटैग ग्रुप शहर को बचाने के लिए खूनी खलनायकों का सामना करता है। इस फिल्म को भी साल 2023 में प्रीमियर किया जाएगा।


14 द स्ट्रेंजर्स

इस हॉरर फिल्म में एक युवा जोड़े को ओरेगॉन में एक अलग AirBnB में गड्ढे बंद करने के लिए मजबूर किया जाता है और तीन नकाबपोश अजनबियों द्वारा उनका पीछा किया जाता है। फांगोरिया के अनुसार , यह फिल्म एक नई त्रयी में पहली किस्त मानी जाती है। इस फिल्म का प्रीमियर भी आने वाले नए साल होगा



 


Tags:    

Similar News