Upcoming OTT Web Series: आने वाली टॉप वेब सीरीज, देखिये कब और कहाँ देख सकते हैं आप

Upcoming OTT Web Series:आज हम आपको बताएँगे कि अब आप कौन सी वेब सीरीज को कहाँ और कब देख सकते हैं। आइये नज़र डालते हैं अपकमिंग वेब सीरीज की लिस्ट पर।

Update: 2022-07-18 14:59 GMT

Upcoming OTT Web Series (Image Credit-Social Media)

Upcoming OTT Web Series: देश और दुनिया में डिजिटल प्लेटफार्म पर लगातार फिल्में रिलीज़ हो रहीं हैं वहीँ पिछले कुछ सालों में OTT प्लेटफार्म उभर कर सामने आया है। लोग भी धड़ल्ले से Netflix, Disney+ Hotstar, Voot वगैरह पर अपनी पसंदीदा फिल्में और शोज़ देख रहे हैं। साथ ही साथ इस ट्रेंड ने तमिल, तेलुगु, बंगाली, मराठी और कन्नड़ जैसी क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों को भी लोगो की पहुंच में आसानी से ला खड़ा किया है। वहीँ आज हम आपको बताएँगे कि अब आप कौन सी वेब सीरीज को कहाँ और कब देख सकते हैं। आइये नज़र डालते हैं अपकमिंग वेब सीरीज की लिस्ट पर।

लेटेस्ट अपकमिंग वेब सीरीज जिसे आप देखना चाहते थे लेकिन आपको नहीं पता कि वो कहा आप देख सकेंगे और कब देख सकेंगे तो आपकी खोज यहाँ ख़त्म होती है। आज हम ऐसी ही लिस्ट आपके लिए लेकर आये हैं। जिसके बाद आपको कहीं और कुछ भी सर्च करने की कोई ज़रूरत नहीं पड़ेगी।

Alchemy of Souls

Full View

एक अंधी महिला के शरीर में एक शक्तिशाली जादूगरनी का सामना एक प्रतिष्ठित परिवार के एक पुरुष से होता है, जो चाहता है कि उसकी मदद से उसका भाग्य बदल जाए। ली जे वूक और जंग सो मिन स्टार ये एक फैंटसी ड्रामा है जिसमें सो मिन एक हत्यारा है जिसे युवा मास्टर (जे वूक) के छोटे-छोटे कामों को तब तक चलाना पड़ता है जब तक कि उसे अपनी तलवार नहीं मिल जाती। ये कोरियन वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर आप देख सकते हैं आज यानि 18 जुलाई 2022 से ये स्ट्रीम कर रही है।

Indian Predator The Butcher of Delhi

Full View

इंडियन प्रीडेटर द बुचर ऑफ़ दिल्ली एक अपकमिंग ट्रू-क्राइम डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ है, जो इस महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। वाइस इंडिया द्वारा निर्मित, श्रृंखला का निर्देशन प्रसिद्ध फिल्म निर्माता आयशा सूद ने किया है, जिसमें श्रुति जैन और नंदिता गुप्ता श्रृंखला निर्माता और रचनात्मक निर्माता के रूप में काम कर रही हैं। इसे आप नेटफ्लिक्स पर 20 जुलाई,2022 से देख पाएंगे।

'Virgin River' Season 4

Full View

'Virgin River' Season 4 वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर लौट रही है और ऐसा लग रहा है कि नए एपिसोड का यह बैच पिछले सीजन से भी ज़्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है। ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 20 जुलाई 2022 से स्ट्रीम करेगी। आपको बता दें सीजन 4 में एक घंटे के 12 एपिसोड होंगे।

Parampara season 2

Full View

परम्परा एक क्राइम ड्रामा है जिसमें अभिनेता जगपति बाबू, सरथ कुमार, नवीन चंद्र, ईशान और आकांक्षा सिंग मुख्य भूमिका में हैं। पहला सीज़न, जिसमें सात एपिसोड शामिल थे, एक शक्तिशाली परिवार के पितामह और आंतरिक संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमता था, जो रिश्तों के बीच झगड़े का कारण बनते थे। ये एक तेलुगू वेब सीरीज है साथ ही परंपरा 2 के दूसरे सीजन सीरीज का प्रीमियर डिज्नी+ हॉटस्टार पर 21 जुलाई को होगा।

Good Luck Jerry

Full View

जान्हवी कपूर की अपकमिंग कॉमेडी क्राइम थ्रिलर 'गुडलक जेरी' 29 जुलाई से हॉटस्टार पर स्ट्रीम करेगी। जान्हवी कपूर ट्रेलर भी शेयर किया था , जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था , "आखिरकार! मिलिए जेरी से। और याद रखिए- हम जितने दिखते हैं, उतने हैं नहीं #GoodLuckJerry स्ट्रीमिंग 29 जुलाई से @disneyplushotstar #TrailerOutNow पर" .

Masaba Masaba Season 2

Full View

मसाबा मसाबा के पहले सीज़न को ओटीटी दर्शकों ने पसंद किया था, इसलिए इसका दूसरा सीज़न भी अब आने वाला है इसे आप 29 जुलाई 2022 से नेटफ्लिक्स हैं। दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मसाबा का जीवन उतार-चढ़ाव से भरा है। मसाबा अपनी हिंदी जीवनी ड्रामा वेब सीरीज 'मसाबा मसाबा' से मिले दर्शकों के प्यार और प्रशंसा के बाद काफी पॉपुलर हो गयी हैं। अब दर्शकों को मसाबा मसाबा सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार है।

Tags:    

Similar News