'पुष्पा 2' से लेकर 'सालार' तक, साउथ की इन अपकमिंग फिल्मों से क्या पीछे रह जाएगा बॉलीवुड?

Upcoming South Indian Movies: आज यहां हम आपको साउथ की उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आने वाले साल में रिलीज होने वाली है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-11-19 08:15 GMT

Upcoming South Indian Movies (Image Credit: Social Media)

Upcoming South Indian Movies: साउथ सिनेमा में भी इन दिनों लोगों का एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा लोगों का झुकाव साउथ की फिल्मों की तरफ हो रहा है। साउथ फिल्मों की कहानी से लेकर साउथ एक्टर्स तक, लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। यही कारण है कि आजकल साउथ फिल्में हिंदी में भी रिलीज हो रही है। फिर चाहे वो अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' हो या फिर प्रभास की 'सालार।' ऐसे में अगर साउथ फिल्मों की बात करें, तो आने वाला साल बॉलीवुड के लिए काफी भारी होने वाला है। क्योंकि आने वाले साल में साउथ की कई धमाकेदार फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों और साउथ फिल्मों में से कौन बाजी मारता है? तो आइए जानते हैं कौन-सी फिल्म कब होगी रिलीज?

यश 'केजीएफ 3' (Yash KGF 3)

सबसे पहले शुरुआत करते हैं यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ' से। अब तक इस फिल्म के दो पार्ट्स रिलीज हो चुके हैं और अब बहुत जल्द इसका तीसरा पार्ट भी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाला है। हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया था, जिसमें बताया गया था कि 'केजीएफ 3' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म को साल 2025 के मिड में रिलीज किया जाएगा।


प्रभास 'सालार' (Prabhas Salaar)

यश की 'केजीएफ' का निर्देशन करने वाले प्रशांत नील ही प्रभास की 'सालार' का निर्देशन कर रहे हैं। ऐसे में फैंस को पूरी उम्मीद है कि प्रभास की 'सालार' बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने वाली है। खबरों की मानें, तो ये फिल्म दिसंबर में रिलीज की जाएगी। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंमेंट अभी तक नहीं की गई है।


अल्लू अर्जुन 'पुष्पा 2' (Allu Arjun Pushpa 2)

अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' का दूसरा पार्ट भी बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है। इस फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। 'पुष्पा' के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस धमाकेदार कमाई की थी। इस फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। वहीं, 'पुष्पा 2' की बात करें, तो अभी फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।


प्रभास कल्कि 2898 (Prabhas Kalki 2898 AD)

प्रभास और दीपिका की 'कल्कि एडी' भी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। खबरों की मानें, तो ये फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। इस फिल्म में पहली बार प्रभास दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म का टीजर देखने के बाद तो यही उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकती है।



Tags:    

Similar News