Topless Uorfi Javed के साथ हुआ कांड, अचानक से किस करने लगीं दो लड़कियां

Uorfi Javed: अपने अजीबो गरीब ड्रेसिंग स्टाइल के चलते फैशन क्वीन बन चुकी उर्फी जावेद का एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें वह टॉपलेस नजर आ रहीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-12-17 15:25 GMT

Uorfi Javed (Photo- Social Media)

Uorfi Javed Topless: सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद का ड्रेसिंग स्टाइल लोगों के पल्ले नहीं पड़ता, लेकिन फिर भी अपने ड्रेसिंग स्टाइल के दम पर ही उन्होंने सिर्फ देशभर में नहीं, बल्कि दुनियाभर में अपनी अच्छी-खासी पहचान बना ली है। उर्फी जावेद अपनी बॉडी को शो ऑफ करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती, अबतक कई बार वह टॉपलेस हो चुकीं हैं, और अब एकबार फिर उनका एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बेशर्मी की सारी हदें पार करती नजर आ रहीं हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

उर्फी जावेद के साथ हुआ कांड

अपने अजीबो गरीब ड्रेसिंग स्टाइल के चलते फैशन क्वीन बन चुकी उर्फी जावेद का एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें वह टॉपलेस नजर आ रहीं हैं। हद तो तब हो गई जब टॉपलेस उर्फी को दो लड़कियां किस करते दिखाई दीं। उर्फी के इस वीडियो को देख यूजर्स अपना आपा खो चुके हैं, यही नहीं आप भी यदि इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी कह उठेंगे बाप रे बाप।


उर्फी जावेद ने खुद शेयर किया है ये वीडियो

उर्फी जावेद का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया, लोग जितना हो सके, उर्फी को खरी खोटी सुना रहें हैं। हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस वीडियो को उर्फी जावेद ने खुद ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर कर उर्फी ने कैप्शन में BTS लिखा है। दरअसल बता दें कि उर्फी ने बीते दिन अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की थी, और सिर्फ हाथों से अपने बदन को ढका था। उनकी बॉडी पर किस के निशान दिखाई दे रहे थे और अब उर्फी ने इन तस्वीरों का BTS शेयर किया है, जिसमें दो लड़कियां लिपस्टिक लगाकर उर्फी की बॉडी पर किस के निशान बना रहीं हैं, वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब दो लड़कियां उर्फी को किस करती हैं तो उनकी हंसी ही नहीं रुक रही है।

उर्फी के इस वीडियो को देख खौला यूजर्स का खून

उर्फी जावेद वैसे तो रोजाना ही ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन उनका ये लेटेस्ट वीडियो देख यूजर्स से रहा नहीं जा रहा है। यूजर्स का कहना है कि लाइमलाइट में रहने के लिए उर्फी अब किस हद तक नीचे गिर जायेगी। यूजर्स फैशन क्वीन पर जमकर भड़ास निकाल रहें हैं। वीडियो को देख ट्रोलर्स उर्फी के बारे में बेहद ही भद्दे और नफरत भरे कमेंट कर रहें हैं। 



 



 


Tags:    

Similar News