Urfi Javed आईं पहन कर प्लास्टिक, हैरान कर देगा आपको उनका ये स्टाइल,देखिये Video

Urfi Javed ने एक बार फिर से अपने फैशन सेन्स से सभी को हैरान कर दिया है। इस बार उर्फी कुछ ऐसी ड्रेस पहन कर निकलीं की हर कोई ड्रेस में इस्तेमाल हुई प्लास्टिक को देखता रह गया।

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-29 12:16 GMT

Urfi Javed (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed New Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर से अपने फैशन सेन्स से सभी को हैरान कर दिया है। इस गर्मी के मौसम में उनकी हॉटनेस ने पारा और बढ़ा दिया है। इस बार उर्फी कुछ ऐसी ड्रेस पहन कर निकलीं की हर कोई ड्रेस में इस्तेमाल हुई प्लास्टिक को देखता रह गया।

दरअसल उर्फी जावेद को शुक्रवार को एक बार फिर मुंबई में स्पॉट किया गया जहां उनका अंदाज एक बार फिर सबसे हटके नजर आया। व्हाइट जींस के साथ उर्फी जावेद ने बेहद ही अनूठा टॉप पहना था। इस बार उर्फी ने प्लास्टिक को ही अपना स्टाइल स्टेटमेंट बना लिया। उर्फी जावेद ने जो गुलाबी रंग का टॉप पहना था उसे उन्होंने चूल्हे पर सेक कर प्लास्टिक से तैयार किया है। ये बात उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर खुद ही बताई है। अब ये बात सच है या झूठ ये तो उर्फी ही जाने।

उर्फी का ये लुक जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और काफी कम समय में उन्होंने अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है। उर्फी फैशन सेन्स को एक अलग ही लेवल पर ले गईं हैं। जिसे कोई सोच भी न सके वो उर्फी ने कर के दिखया है। एक बार उर्फी से उनकी ड्रेसों के बारे में पुछा गया तो उर्फी ने बताया था कि,"मैं एक ड्रेस को काट कर उसमे से दो ड्रेस बना लेतीं हूँ। एक स्कर्ट बन जाता है और एक टॉप। "

ऐसा ही कुछ अतरंगी अंदाज़ है उर्फी का। वो कभी कॉटन कैंडी से बनी ड्रेस पहन लेतीं हैं तो कभी सिर्फ फूल चिपका लेतीं हैं और कभी पूरे शरीर पर अपनी ही फोटोज लगा कर वीडियो शेयर कर देती हैं। वहीँ इस बार उर्फी ने प्लास्टिक को अपना स्टाइल बना लिया है। उर्फी अपने इस ड्रेसिंग सेन्स को लेकर कई बार ट्रोल भी हो चुकीं हैं लेकिन बिंदास उर्फी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता वो अपने फैंस और अपने लिए ऐसे हटके एक्सपेरिमेंट्स करतीं रहतीं हैं।

Tags:    

Similar News