कोरोना के खिलाफ जंग: ऊर्वशी रौतेला ने दिया करोड़ों रुपए दान, हो रही तारीफ

देश में कोरोना वायरस का मामला अभी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। दिन प्रतिदिन केस बढ़ते जा रहे है। इस जंग में सब साथ मिलकर लड़ रहे हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स सलमान खान, अक्षय कुमार, शाहरुख खान जैसे तमाम सेलेब्स ने अपने-अपने स्तर पर दान किया है

Update: 2020-05-12 04:04 GMT

मुंबई: देश में कोरोना वायरस का मामला अभी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। दिन प्रतिदिन केस बढ़ते जा रहे है। इस जंग में सब साथ मिलकर लड़ रहे हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स सलमान खान, अक्षय कुमार, शाहरुख खान जैसे तमाम सेलेब्स ने अपने-अपने स्तर पर दान किया है और इस वायरस से प्रभावित लोगों की मदद करने की कोशिश की है। हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी पांच करोड़ रुपए डोनेट किए हैं।उर्वशी ने ये भी कहा कि हमें इस लड़ाई में साथ चलने की जरूरत है और कोई भी दान छोटा नहीं होता।

यह पढ़ें...आखिर कैसे पड़ा Bollywood नाम ?, जानिये बहुत रोचक है कहानी

Full View

दी फ्री में मास्टरक्लास मिले पांच करोड़ रुपये

ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को एक्ट्रेस ने वर्चुअल डांस मास्टरक्लास की जानकारी दी। इस क्लास में उर्वशी ने लोगों को फ्री में जुंबा, तबाटा और लैटिन डांस सिखाया। उनका सेशन उन सभी के लिए मुफ्त में खुला है, जो अपना वजन कम करना चाहते हैं और ये डांस फॉर्म सीखना चाहते थे। इस सेशन में, उन्होंने जुम्बा, ताबता और लैटिन डांस सिखाया। टिकटॉक पर डांस मास्टरक्लास के चलते 1.8 करोड़ लोग उर्वशी के साथ जुड़े। इससे उर्वशी को पांच करोड़ रुपये मिले, जिसे उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दान कर दिया।

Full View

यह पढ़ें..जंचती हैं हर उम्र की महिलाओं पर स्कर्ट, गर्मियों के लिए बेस्ट ऑप्शन, चुनें सही फैब्रिक

Full View

इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं न केवल अभिनेताओं, राजनेताओं, संगीतकारों या पेशेवर एथलीटों की आभारी हूं बल्कि उन सभी लोगों को धन्यवाद देती हूं जो कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में लोगों की मदद कर रहे हैं क्योंकि हम सभी को एक दूसरे की मदद करने की आवश्यकता है। कोई भी दान छोटा नहीं होता। हम साथ मिलकर इस वायरस को हरा सकते हैं। यूनिसेफ और स्वदेश फाउंडेशन जैसी संस्थाएं कोरोना वायरस से जुड़े लोगों की मदद करने के लिए सराहनीय काम कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News