Vaishali Takkar Video: वैशाली टक्कर का वीडियो, हॉस्पिटल में लेटी एक्ट्रेस को सुनकर रो रहा हर कोई

Vaishali Takkar Video: वैशाली टक्कर ने इसी साल 20 सितम्बर को एक वीडियो शेयर किया था। जिसमे एक्ट्रेस हॉस्पिटल बेड पर लेटी हुई है और ज़िन्दगी कितनी कीमती है ये बता रहीं हैं।

Written By :  Shweta Srivastava
Update: 2022-10-20 04:00 GMT

Vaishali Takkar Video (Image Credit-Social Media)

Vaishali Takkar Video:  टेलीविज़न एक्ट्रेस वैशाली टक्कर का यूँ असमय जाना सभी को झंझोर गया। चेहरे पर हमेशा मुस्कान लिए एक खुशमिज़ाज़ लड़की के रूप में वैशाली आज हम सबके बीच नहीं हैं बचीं हैं तो बस उनकी यादें ऐसा ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे वो जिंदगी का फलसफा बता रहीं हैं और कह रहीं हैं कि ज़िन्दगी कितनी कीमती है।

वैशाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं थीं वो अपने वीडियोस और फोटोज अक्सर होने फैंस के साथ शेयर करती थीं अब उनका एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस वीडियो को वैशाली ने आज से ठीक एक महीने पहले यानि इसी साल 20 सितम्बर को लगाया था। जिसमे एक्ट्रेस हॉस्पिटल बेड पर लेटी हुई है और ज़िन्दगी कितनी कीमती है ये बता रहीं हैं इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस काफी भावुक हो जा रहे हैं। ये वीडियो उस समय का है जब वैशाली को वायरल इन्फेक्शन हो गया था जिसके वजह से उनका जॉन्डिस यानि पीलिया काफी बढ़ गया था कर उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

Full View

गौरतलब है कि वैशाली 16 अक्टूबर 2022 को अपने इंदौर स्थित आवास पर मृत पाई गई थी। वैशाली ने एक आठ पन्ने का सुसाइड नोट भी छोड़ा था। एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ रहतीं थीं। उन्हें इस हालत में देखकर परिवार वाले उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वैशाली टीवी की दुनिया में एक जाना मना नाम थी और उन्होंने कई शो में काम किया। वैशाली के गॉर्जियस लुक को दर्शकों ने सराहा और उन्होंने अपने अभिनय कौशल से कई दिल जीते। इसके साथ ही, वो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी काफी सक्रिय रहतीं थीं। वैशाली ने इंस्टाग्राम पर कई दिलचस्प रील्स बनाईं और लोगों को ये खूब पसंद भी आई। 

Tags:    

Similar News