बेहद खास है Varun Dhawan और नताशा की लव स्टोरी, करने पड़े थे लाखों जतन

Varun Dhawan ने अपना 35 वां जन्मदिन काफी खास अंदाज़ में मनाया। इस खास मौके पर आइये जाने उनकी लव स्टोरी के बारे में

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-25 03:53 GMT

Varun Dhawan Love Story (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Varun Dhawan Love Story: वरुण धवन की लव स्टोरी बेहद खास है उन्होंने कई पापड़ बेले थे नताशा को मनाने में। आइये जानते हैं कैसे और कब हुई थी दोनों की मुलाकात।

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपना 35 वां जन्मदिन काफी खास अंदाज़ में मनाया। ऐसे में उनके फैंस के साथ साथ कई सेलेब्स ने भी उन्हें बधाई दी। वरुण ने अपने इस खास दिन को अपनी आने वाली फिल्म 'बवाल' के सेट पर मनाया।

वरुण ने अपने जन्मदिन के सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा करीं। इस खास मौके पर हिंदी फिल्म जगत के स्टार्स ने उन्हें शुभकामनाएं दीं जिनमे करण जौहर, नीतू कपूर, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल जैसे कलाकार शामिल हैं। वरुण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बवाल के सेट पर मनाये अपने जन्मदिन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "यह मेरा स्वीट 16 नहीं है, लेकिन अपने इस जन्मदिन को काम करते हुए बिताकर बहुत खुशी हो रही है। पिछले दो जन्मदिन मैंने घर पर मनाए थे, लेकिन आज सुबह 5:30 बजे उठकर यहां बवाल के सेट पर आकर बहुत अच्छा लग रहा है। यह साल 2022 मेरे लिए बहुत खास है, 'जुग-जुग जियो' और 'भेड़िया' रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है।"

वरुण ने कल केक काट कर अपना जामंदिन बेहद खास अंदाज़ में मनाया आइये देखते हैं ये वीडियो

Full View

कोरोना महामारी के चलते फ़िल्मी दुनिया भी सन्नाटे में थी जिसके चलते फिल्मों की शूटिंग नहीं हो रही थी और ऐसे में स्टार्स अपने जन्मदिन को घर पर ही मना रहे थे। वैसे वरुण काफी पारिवारिक शख्स हैं उन्हें परिवार के साथ टाइम स्पेंड करना बेहद पसंद है। वरुण ने कुछ साल पहले अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी की थी। उनकी और नताशा की लव स्टोरी बेहद खास है। वरुण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें चार बार रिजेक्शन के बाद नताशा ने हाँ कही थी।

वरुण ने करीना कपूर के शो पर भी एक बार बताया था कि उनके प्यार की शुरुआत कैसे हुई थी। वरुण ने कहा था,"'मुझे याद है जब मैं पहली बार नताशा से छठी कक्षा में मिला था। हम 12वीं कक्षा तक बहुत अच्छे दोस्त थे। मुझे अब भी याद है जिस पल मैंने उसे देखा था। हम मानेकजी कूपर स्कूल में थे। वह येलो हाउस में थी और मैं रेड हाउस में था। बास्केटबॉल कोर्ट में लंच के दौरान वो वॉक कर रही थी, मैं उसे देख रहा था। सही में जब मैंने उसे देखा तो मुझे लगा कि प्यार हो गया है। हालांकि मैं तीन-चार बार रिजेक्ट भी हुआ, लेकिन मैंने हार नहीं मानी। उसे पाने के लिए मैं कोशिश करता रहा, मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी।" और ऐसे नताशा के लिए वरुण ने कई पापड़ बेले तब जा के उन्हें अपना प्यार मिला।

वरुण के वर्कफ़्रंट की बात करें तो इस समय वो फिल्म निर्माता नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'बवाल' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ लीड रोल में जाह्नवी कपूर नज़र आएँगी। साथ ही साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, ये फिल्म 7 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के बाद वरुण धवन 'जुग जुग जियो' में कियारा आडवाणी के साथ दिखेंगे। इन दोनों फिल्मों के अलावा वो फिल्म 'भेड़िया' में भी नज़र आएंगे जिसमे उनके साथ कृति सेनन होंगीं।

Tags:    

Similar News