No Entry 2 Update: नो एंट्री 2 की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू, जाने रिलीज की तारीख

No Entry 2 Shooting Start Date Update: नो एंट्री 2 की शूटिंग पर आया अपडेट, तो वही मेकर्स नो एंट्री 2 के लिए कास्टिंग का काम जल्दी ही करेंगे शुरू

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-08 13:30 GMT

No Entry 2 Movie Update (Image- Social Media) 

No Entry 2 Update: सलमान खान अनिल कपूर की फिल्म नो एंट्री का सीक्वल बन रहा है। ये खबर काफी पहले ही आई थी। तो वही इस बार नो एंट्री 2 (No Entry 2 Movie) के पूरी कास्ट को बदल दिया गया है। इस बार वरुण धवन (Varun Dhawan) , दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) नो एंट्री 2 मैं नज़र आऊंगा. तो वही इस बार नो एंट्री 2 में एक साथ 7 की एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा। अब जाकर नो एंट्री 2 (No Entry 2 Shooting) की शूटिंग पर अपडेट आया है।

नो एंट्री 2 की शूटिंग दिन से होगी शुरू (No Entry 2 Shooting Start Date In Hindi)-

अनीस बज्मी और बोनी कपूर नो एंट्री सीक्वल के लिए साथ काम कर रहे हैं और इस जोड़ी ने वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर को साथ लाकर कास्टिंग मैं पूरा बदलाव कर दिया गया है। निर्देशक अनीस बज्मी अगले सप्ताह से नो एंट्री की दुनिया में उतरने के लिए तैयार हैं। यानी नो एंट्री 2 की कास्टिंग शुरू हो जाएगी। तो वही नो एंट्री 2 (No Entry 2 Movie) की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी।

नो एंट्री 2 कब रिलीज होगी (No Entry 2 Release Date Indian Hindi)-

नो एंट्री 2 के मेकर्स चाहते हैं कि नो एंट्री 2 (No Entry 2 Movie) अगले साल यानी 2025 की आखिरी तिमाही तक सिनेमाघरो में रिलीज हो जाये। अनीस बज्मी ने नो एंट्री 2(No Entry 2 Movie) के लिए इस बार काफी बेहतरीं स्क्रिप्ट लिखी हैं।

नो एंट्री 2 कास्ट (No Entry 2 Cast In Hindi)-

अनीस बज्मी और उनके निर्माता बोनी कपूर अगस्त के मध्य से नो एंट्री 2 (No Entry 2 Movie) के लिए कास्टिंग शुरू करेंगे।वरूणनो एंट्री 2 में अर्जुन और दिलजीत डबल रोल में हैं, जिससे मज़ा दोगुना हो जाएगा, फिल्म में 7 महिला कलाकारों की एक मजबूत टीम भी है। 

Tags:    

Similar News