नवरत्न तेल के विज्ञापन में नजर आएंगे वरुण धवन, इमामी ने ब्रांड एंबेसडर चुना

तेल, साबुन जैसे रोजमर्रा उपयोग की वस्तुएं बनाने वाली कंपनी इमामी ने वरुण धवन को नवरत्न कूल ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर चुना है। कंपनी ने बयान में कहा कि इमामी वरुण धवन को नवरत्न कूल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में पेश करेगा और वह इस हफ्ते से सभी चैनलों पर विज्ञापन में दिखाई देने लगेंगे। 

Update: 2019-04-09 08:49 GMT

नयी दिल्ली: तेल, साबुन जैसे रोजमर्रा उपयोग की वस्तुएं बनाने वाली कंपनी इमामी ने वरुण धवन को नवरत्न कूल ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर चुना है। कंपनी ने बयान में कहा कि इमामी वरुण धवन को नवरत्न कूल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में पेश करेगा और वह इस हफ्ते से सभी चैनलों पर विज्ञापन में दिखाई देने लगेंगे।

यह भी पढ़ें.....कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आएंगे वरुण धवन, कौन सी हीरोइन बनेगी करिश्मा कपूर

इमामी के नवरत्न ब्रांड से अमिताभ बच्चन , शाहरुख खान , गोविंदा , शिल्पा शेट्टी के अलावा चिरंजीवी और जूनियर एनटीआर समेत कई प्रमुख हस्तियां जुड़ी रही हैं।

यह भी पढ़ें.....फिल्‍म ‘अंदाज अपना-अपना’ के रीमेक में बनेगी रणवीर सिंह-वरुण धवन की जोड़ी

इमामी की निदेशक हर्षा वी अग्रवाल ने कहा , " वरुण को नवरत्न कूल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में पेश करना हमारी वृद्धि योजनाओं में तेजी लाने की दिशा में एक कदम है। हर उम्र के प्रशंसकों के साथ उनके अच्छे जुड़ाव से हमें मौजूदा और नए उपभोक्ताओं के साथ जुड़े रहने और ब्रांड को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में मदद मिलेगी। " \

यह भी पढ़ें.....फिल्म ‘कलंक’ के सेट पर वरुण धवन घायल, लगी उनके शरीर के इस हिस्से में काफी चोटें

नवरत्न के पोर्टफोलियो में नवरत्न तेल , नवरत्न एक्सट्रा कूल तेल , नवरत्न अनमोल कूल तेल , नवरत्न कूल और नवरत्न स्मार्ट कूल शामिल हैं।

(भाषा)

Tags:    

Similar News