Baby John Teaser: वरूण धवन सलमान खान की फिल्म बेबी जॉन का टीजर सोशल मीडिया पर लीक

Baby John Release Date: वरूण धवन की फिल्म बेबी जॉन जिसमें सलमान खान का भी होगा कैमिया सोशल मीडिया पर सामने आई पहली झलक

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-02 16:43 IST

Salman Khan Varun Dhawan Upcoming Movie Baby John Teaser

Baby John Teaser: वरूण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म बेबी जॉन (Baby John Movie) जिसके निर्माता जवान फिल्म के डायरेक्टर एटली हैं। इस फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का दर्शकों को इसलिए भी बेसब्री से इंतजार है क्योंकि इस फिल्म वरूण धवन के साथ सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आएंगे। रिपोर्ट्स कि माने तो Baby John Movie में सलमान खान कैमियो करते हुए नजर आएंगे। तो वहीं सोशल मीडिया पर बेबी जॉन के टीजर की छोटी-सी झलक सामने आमने आई है। चलिए जानते हैं वरूण धवन की फिल्म बेबी जॉन से जुड़े ताजा रिपोर्ट्स के बारे में 

बेबी जॉन मूवी में सलमान खान का कैमिया (Salman Khan Cameo In Baby John Movie)-

एटली और सलमान खान (Salman Khan) को लेकर काफी समय से ऐसी खबरें आ रही थी। जवान में Shahrukh Khan के साथ काम करने के बाद Atlee अब भाईजान के साथ फिल्म करने जा रहे हैं। लेकिन ये वो फिल्म नहीं है, जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म में मुख्य किरदार में तो वरूण धवन ही होंगे, लेकिन उनके अलावा इस फिल्म में सलमान खान का कैमियों होगा। बता दे कि इस साल सलमान खान (Salman Khan) की कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है। 

लेकिन सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के निराश ना हो उनको उनके फेवरेट सुपरस्टार की एक झलक वरूण धवन की फिल्म बेबी जॉन (Baby John Movie) में देखने को मिलने वाली है। रिपोर्ट्स कि मानें तो सलमान खान बेबी जॉन की शूटिंग अक्टूबर के पहले हफ्ते से ही शुरू कर सकते हैं। 

बेबी जॉन मूवी टीजर (Baby John Movie Teaser)-


तो वहीं इस समय सोशल मीडिया पर वरूण धवन की फिल्म बेबी जॉन (Baby John Glimpse) की एक झलक देखने को मिली है। बताया जा रहा है कि ये बेबी जॉन के टीजर की पहली झलक है, तो वहीं वरूण की फिल्म बेबी जॉन का पूरा टीजर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। जोकि 5 मिनट से ज्यादा का होेने वाला है। 

बेबी जॉन रिलीज डेट (Baby John Release Date)-

वरूण धवन और एटली की एक्शन थ्रिलर फिल्म बेबी जॉन सिनेमाघरों में 2024 के अंत में क्रिसमस के अवसर पर यानि 25 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News