Vicky Kaushal ने क्यों कहीं रणबीर की 'एनिमल' को लेकर इतनी बड़ी बात

Vicky Kaushal: विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। हाल ही में, फिल्म का टीजर लॉन्च इवेंट रखा गया था।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-10-14 04:34 GMT

Vicky Kaushal: इस साल के आखिरी महीने बॉक्स ऑफिस के लिए काफी खास हैं, क्योंकि इन आखिरी महीनों में कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जहां शाहरुख खान के बाद सलमान खान की 'टाइगर 3' नंवबर में रिलीज होने वाली है, तो वहीं रणबीर कपूर की एनिमल दिसंबर में रिलीद होने वाली है और इसी के साथ विक्की कौशल की 'सैम बाहदुर' भी थिएटर्स में रिलीज होने को तैयार है। इस बीच विक्की कौशल ने फिल्म के क्लैश पर खुलकर बात की है।

फिल्मों के क्लैश पर क्या बोले विक्की कौशल

दरअसल, विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' और रणबीर कपूर की 'एनमिल' 1 दिसंबर 2023 को एक साथ रिलीज हो रही है। ऐसे में जब 'सैम बहादुर' के टीजर लॉन्च इवेंट पर विक्की कौशल से फिल्मों के क्लैश के बारे में सवाल किया गया था, तो उन्होंने कहा- ''मेरे ख्याल से उस फ्राइडे को हम दोनों अपनी फिल्मों को ऑडियंस को सौंप देंगे। ये दिन हमसे ज्यादा ऑडियंस के लिए खास होगा। आज कल के दौर में इंडस्ट्री की तरह हम एक ही दिन में ऑडियंस को कई फिल्मों के आप्शन दे रहे हैं और इसी तरह ये इंडस्ट्री अब फल-फूल भी रही है।''


रणबीर की 'एनिमल' को लेकर क्या बोले विक्की कौशल

इसी इवेंट में आगे बात करते हुए विक्की कौशल ने कहा- ''हमें एक माहौल बनाना पड़ेगा कि एक ही दिन रिलीज होने के बावजूद कई फिल्में अच्छी चल जाएं। ऑडियंस के रूप में हमारे पास ताकत है, एग्जिबिटर के तौर पर हमारे पास ताकत है तो आखिर क्यों नहीं? हमें अब खुद के लिए बेंचमार्क बढ़ाने होंगे। आजकल के दौर में ऑडियंस के बीच जो उत्साह है, उसे देखें तो अगर दो फिल्मों में दम है, तो दोनों काम कर सकती हैं। मैं भी एनिमल के लिए उतना ही उत्साहित हूं, जितने के बाकी सब हैं। हम ऑडियंस के लिए काम करते हैं, न कि खुद के लिए।''


एक ही दिन रिलीज होगी 'एनिमल' और 'सैम बहादुर'

बता दें कि एनिमल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे। इसके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा हैं। इस फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह कहानी गैंगस्टर परिवार की है, जिसमें कि अनिल कपूर पिता के किरदार में हैं और रणबीर कपूर उनके बेटे बने हुए हैं। हालांकि, बॉबी देओल के किरदार को लेकर तो ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन खबरों के अनुसार वह भी नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं, रश्मिका मंदाना-रणबीर कपूर की लवर के किरदार में नजर आएंगी।

Full View

वहीं, सैम बहादुर आर्मी चीफ रह चुके सैम मानेकशॉ की बायोपिक है, जिसमें सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख अहम किरदारों में नजर आएंगी। दोनों फिल्में 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News