इस एक्टर नें शेयर की First ऑडिशन की फोटो, 9 सालों में इतने बदल गए

विक्की कौशल ने बहुत कम समय में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है । उनका नाम काफी कम वक्त में उन सितारों में शामिल हो गया है, जो किसी भी तरह के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारने में माहिर हैं ।

Written By :  Ashish Lata
Published By :  Monika
Update: 2021-07-11 04:38 GMT

विक्की कौशल (फोटो : सोशल मीडिया )

Vicky Kaushal: बॉलिवुड ऐक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी शानदार ऐक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में आज एक खास मुकाम बनाया है । उन्होंने बहुत कम समय में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है । उनका नाम काफी कम वक्त में उन सितारों में शामिल हो गया है, जो किसी भी तरह के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारने में माहिर हैं । हालांकि, उनके लिए यह सफर इतना आसान नहीं था । हाल ही में विक्की ने सोशल मीडिया पर अपने पहले ऑडिशन की यादें साझा की हैं ।

इंस्टाग्राम स्टोरीज (Instagram) पर अभिनेता ने 10 जुलाई 2012 को एक अभिनेता के रूप में अपने पहले ऑडिशन की एक पुरानी तस्वीर साझा की । अभिनेता ने फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा के लिए आभार व्यक्त किया । उन्होंने लिखा 'आज से 9 साल पहले । शुक्र' । बता दें कि उन्होंने जब पहला ऑडिशन दिया था तब उनकी उम्र 24 साल थी। तस्वीर में विक्की व्हाइट टी-शर्ट पहने ऑडिशन व्हाइटबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं ।

विक्की कौशल नें शेयर की अपनी ये तस्वीर (फोटो : सोशल मीडिया )

काफी बदल चुका है विक्की कौशल का लुक

इन तस्वीरों में विक्की को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है । इतने सालों में अभिनेता ने अपने लुक्स पर भी काफी काम किया है । पहले की तुलना में अभिनेता अब ज्यादा फिट हो गए हैं । बता दें कि विक्की कौशल की पहली प्रमुख भूमिका वाली फिल्म 2015 में नीरज घायवान की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और बहुप्रतीक्षित 'मसान' थी ।

विक्की कौशल आखिरी बार फिल्म 'भूत- पार्ट 1 द हॉन्टेड शिप' में नजर आए थे। अब विक्की कौशल 'तख्त', 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' और 'मिस्टर लेले' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे । इसके अलावा वह सरदार उधम सिंह और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायॉपिक में भी काम कर रहे हैं ।

विक्की कौशल (फोटो :सोशल मीडिया )

एक्टर की पहली फिल्म 

विक्की कौशल की पहली प्रमुख भूमिका 2015 में नीरज घायवान की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मसान' में थी । बाद में, वह 'राजी', 'संजू', 'रमन राघव 2.0', 'लस्ट स्टोरीज' और 'मनमर्जियां' जैसी फिल्मों में भूमिकाओं के साथ प्रमुखता से बढ़े । उनकी परिभाषित भूमिका 2019 के युद्ध नाटक 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में थी, जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में राष्ट्रीय पुरस्कार जीता ।

बता दें कि विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । अभिनेता कई अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं । बीते दिनों उन्होंने अपनी सनकिस्ड सेल्फी शेयर की थी । इससे पहले विक्की ने खुद को एक लग्जरी कार गिफ्ट की थी । जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की थी । इस खबर के बाद से विक्की कौशल ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं ।

Tags:    

Similar News