पूरी हुई Vicky Kaushal की 6 साल पहले मांगी हुई दुआ, पोस्ट शेयर कर किया इस खास इंसान का जिक्र

Vicky Kaushal Secret Wish: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी एक खास विश पूरी होने की बात शेयर की है जो उन्होंने 6 साल पहले मांगी थी।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2023-01-21 08:55 GMT

Vicky Kaushal (Image: Social Media)

Vicky Kaushal Secret Wish: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अक्सर अपने एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लेते हैं। विक्की अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चे में रहते हैं। उनके एक पोस्ट पर फैंस अपना प्यार लुटाते रहते हैं। वहीं विक्की ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी एक खास विश पूरी होने की बात शेयर की है। विक्की के इस पोस्ट को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते अपनी कुछ पुरानी यादें साझा की हैं।

विक्की ने पोस्ट कर अपनी खास विश को किया शेयर

दरअसल विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ पुरानी यादें फैंस के साथ शेयर की हैं। साथ ही एक्टर ने बताया कि, कैसे 6 साल पहले 'राजी' (Raazi) फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने एक दुआ मांगी जो अब जाकर पूरी हुई है। बता दें इंस्टा पर विक्की कौशल ने साल 2017 के कुछ फोटो शेयर की हैं। विक्की के इस पोस्ट में फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलज़ार उनके साथ नजर आ रही हैं। विक्की ने बताया कि, जब वे छह साल पहले पंजाब में 'राज़ी' की शूटिंग कर रहे थे, तब मेघना गुलजार ने उन्हें फिल्म फील्ड मार्शल सैम बहादुर के रोल के लिए सलेक्ट कर लिया था। विक्की ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा कि "6 साल पहले, 2017 में, यहां पंजाब में 'राज़ी' की शूटिंग के दौरान, इसी छत पर... @meghnagulzar ने मामूली सी बातों में पहली बार #Sambhadur फिल्म के बारे में बताया था। ये उनका एक प्रोजेक्ट था और तब मैंने चुपचाप अपने दिल में ये दुआ कि थी कि एक दिन इस रोल के लिए मेरा ही नाम सोचा जाए। आज मेघना के साथ उसी छत पर बैठे हुए हम सैम बहादुर फिल्म के एक सीन की शूटिंग कर रहे हैं।

शायद एक एक्टर के रूप में ये मेरी सबसे जादुई जर्नी है!

सैम बहादुर की बायोपिक में नजर आएंगे विक्की

दरअसल विक्की कौशल जल्द ही फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में विक्की लीड रोल में होंगे। जानकारी के लिए बता दें कि सैम एक भारतीय सेना अधिकारी थे और 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय सेना के सेना प्रमुख भी थे। ऐसे में विक्की उनके किरदार को बड़े पर्दे पर उतारने जा रहे हैं। हालांकि, आर्मी के रोल में विक्की कौशल पहले ही 'उरी' (Uri) में नजर आ चुके हैं और इस फिल्म से धमाल मचा चुके हैं।

Tags:    

Similar News