Sam Bahadur ने भी दिखाया अपना दम, शानदार रहा विक्की कौशल की फिल्म की ओपनिंग

Sam Bahadur Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आइए जानते हैं फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन क्या रहा?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-12-02 03:26 GMT

Sam Bahadur Box Office Collection Day 1 (Image Credit: Social Media)

Sam Bahadur Box Office Collection Day 1: साल 2023 की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'सैम बहादुर' आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई है। 'सैम बहादुर' का क्लैश इस बार रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' से हुआ है। जहां एक तरफ 'एनिमल' ने अपने पहले दिन में 60 करोड़ का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है, तो वहीं विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' को भी दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि, 'सैम बहादुर' की कमाई की रफ्तार 'एनिमल' से कम है, लेकिन काफी ज्यादा अच्छी है। जी हां...'सैम बहादुर' ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार ओपनिंग की है।

'सैम बहादुर' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1

मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी 'सैम बहादुर' में विक्की कौशल लीड रोल में है। विक्की की एक्टिंग और फिल्म की कहानी लोगों का दिल छू रही है। फिल्म में विक्की ने सैम मानेकशॉ के अपने किरदार से काफी इंप्रेस किया है और सोशल मीडिया पर एक्टर और उनकी इस फिल्म की जमकर तारीफ भी हो रही है। अब अगर कमाई की बात करें, तो ‘सैम बहादुर’ ने अपने पहले दिन 5.50 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। फिल्म के शानदार रिस्पॉन्स को देखकर ये कहा जा सकता है कि 'सैम बहादुर' को वीकेंड का फायदा मिल सकता है। अब ऐसे में देखना यह होगा कि बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ के आगे ‘सैम बहादुर’ अपनी कमाई में कितने करोड़ जोड़ पाती है।


आईएमडीबी पर किसने मारी बाजी?

आईएमडीबी पर दोनों फिल्मों को मिली रेटिंग के बारे में अगर बात करें, तो एनिमल को 8.0 रेटिंग मिली है। ये रेटिंग कुल 7.8 हजार वोट्स के बाद एवरेज तय हुई है। फिल्म को करीब 40 प्रतिशत लोगों ने 10 रेटिंग दी है, जबकि 8.4 प्रतिशत यूजर्स ने एक रेटिंग। वहीं सैम बहादुर को 8.3 रेटिंग मिली है, जो महज 765 वोट्स आधार पर है। फिल्म को 71.6 प्रतिशत यूजर्स ने 10 रेटिंग और 6 प्रतिशत ने 1 रेटिंग दी है।


क्या सैम बहादुर पर पड़ा क्लैश का असर

जैसा कि हमने आपको बताया फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन कमाई के मामले में विक्की कौशल की सैम बहादुर काफी पीछे है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 5.50 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो बेहद कम है। साफ है कि फिल्म पर क्लैश का असर पड़ा है, क्योंकि अगर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के साथ इसका क्लैश नहीं हुआ होता, तो फिल्म की ओपनिंग काफी शानदार हो सकती थी। खैर, अब देखना यह होगा कि फिल्म वीकेंड पर क्या कमाल करती है? 

Full View


Tags:    

Similar News