The Great Indian Family ओटीटी पर हुई रिलीज, कॉमेडी से भरपूर है विक्की कौशल की ये फिल्म

The Great Indian Family: विक्की कौशल की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-17 08:06 IST

The Great Indian Family (Image Credit: Social Media)

The Great Indian Family: विक्की कौशल इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सु्र्खियां बटोर रहे हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' ने जहां दर्शकों को मनोरंजन किया, तो वहीं बहुत जल्द एक्टर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' में भी नजर आने वाले हैं। फिलहाल, बात करें उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' की, तो यह अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। आइए जानते हैं ये फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर और कब रिलीज होने वाली है?

ओटीटी पर कब रिलीज होगी 'द ग्रेट इंडियन फैमिली'?

विक्की कौशल की इस शानदार फिल्म ने बड़े पर्दे पर तो दर्शकों का दिल जीता था ही और अब एक्टर के फैंस इस फिल्म को ओटीटी पर भी देख सकते हैं। ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। दरअसल, इसकी अनाउंसमेंट प्राइम के डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अपने इंस्टाग्राम पेज से की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- ''हंसी प्यार और दिल को छू लेने वाले क्योस की एक अनफिल्टर्ड खुराक 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' अभी देखें।''


क्या है 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' की कहानी?

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर समेत मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा और सादिया सिद्दीकी जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं। इसकी कहानी की बात करें, तो ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। फिल्म में विक्की एक भजन गायक के किरदार में है, लेकिन उनकी जिंदगी में उथल-पुथल तब मच जाती है, जब उनके घरवालों को पता चलता है कि उनका बेटा हिंदू नहीं मुसलमान है। अब इस सच के बाद फिल्म में क्या-क्या ट्विस्ट एंड टर्न आते हैं ये तो आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

Full View

'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म को भले दर्शकों ने पसंद किया हो, लेकिन विक्की कौशल की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर केवल 7.57 करोड़ का ही कारोबार कर सकी थी। हालांकि, अब विक्की और उनके फैंस को उनकी अगली फिल्म 'सैम बहादुर' से काफी ज्यादा उम्मीदे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद से फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं।

Tags:    

Similar News