इंतजार खत्म: जारी हुआ सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का धमाकेदार ट्रेलर, यहां देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर जारी हो गया है। फिल्म में सलमान 'लक्ष्मण सिंह बिष्ट' नाम के शख्स की भूमिका में हैं। जिसे लोग 'ट्यूबलाइट' कहकर बुलाते हैं।

Update: 2017-05-25 17:00 GMT
इंतजार खत्म: जारी हुआ सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर, यहां देखें VIDEO

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर जारी हो गया है। फिल्म में सलमान 'लक्ष्मण सिंह बिष्ट' नाम के शख्स की भूमिका में हैं। जिसे लोग 'ट्यूबलाइट' कहकर बुलाते हैं।

यह भी पढ़ें ... ‘ट्यूबलाइट’ के निर्माताओं ने कवर वीडियो के लिए फेसबुक से मिलाया हाथ

कबीर खान के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म में सोहेल खान सलमान के भाई का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 23 जून को रिलीज होगी और इसमें दिवंगत अभिनेता ओम पुरी भी हैं।

यह भी पढ़ें ... WOW: रिलीज होने से पहले ही दबंग सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ने बना लिया यह रिकॉर्ड

इस फिल्म का खास एलीमेंट इसकी एक्ट्रेस हैं। सलमान खान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झू झू पहली बार काम कर रही हैं। फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का टीजर 4 मर्इ को रिलीज किया गया था। टीजर ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया।इसके अलावा फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ट्विटर पर अपना खुद का इमोजी पाने वाली पहली फिल्‍म बन गई है। इस इमोजी में सलमान खान गले में जूता लटकाए हुए लुक नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें ... VIDEO: यहां देखिए दबंग सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का धमाकेदार टीजर

इस बात की जानकारी खुद डायरेक्टर ने ट्विटर पर शेयर की है साथ ही उन्होंने सलमान खान को भी ट्वीट किया कि ‘ट्विटर को फुल लाइट कर देगा अब ये ट्यूबलाइट इमोजी।’ डायरेक्टर कबी खान ने लिखा कि ये बताते हुए खुशी हो रही है कि ट्यूबलाइट इमोजी कैरेक्टर पाने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है।’

अगली स्लाइड में देखिए ट्रेलर

Full View

Tags:    

Similar News