रातों रात बने सोशल मीडिया सेंसेशन, ये बने मॉडल तो इन्हें मिला गाने का मौका

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया का क्रेज इतना बढ़ गया है कि एक झटके में कोई रातों रात फेमस हो जाता है तो किसी के एक पोस्ट से वह ट्रोलर का शिकार हो जाता है।

Published By :  Monika
Update: 2021-04-12 09:08 GMT

रातों रात बने सोशल मीडिया सेंसेशन (फाइल फोटो )

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया का क्रेज इतना बढ़ गया है कि एक झटके में कोई रातों रात फेमस हो जाता है तो किसी के एक पोस्ट से वह ट्रोलर का शिकार हो जाता है। इस लिए इन दिनों सोशल मीडिया पर जिस्मत चमकते देर नहीं लगती। लेकिन शर्ते आपका कंटेंट दर्शकों को पसंद आना चाहिए।

इसमें कोई शक नहीं कि लोग सोशल मीडिया पर अपना ज्यादा तर समय क्यों बिताते हैं। सोशल मीडिया ने ही कईयों की जिंदगी बनाई है, किसी को चाय वाले से मॉडल बना दिया तो किसी को रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर। आज हम आपको ऐसे ही कुछ फेमस हुए लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जो रातों रात लोगों की नज़रों में आए और दूसरों के लिए मिसाल बन गए।

लैंड करा दे भाई

आपको ये भाई साहब तो याद है ना। साल 2019 में खूब वायरल हुए थे। इनकी पैराग्लाइडिंग वीडियो को देख सभी पेट पकड़ पकड़ कर हंसे थे। ये अब एक फेमस यूट्यूबर हैं।

रानू मंडल

रानू मंडल का नाम ही काफी है। ये भी उन में से एक हैं जिनका एक सिंगिंग वीडियो रातों रात वायरल हुआ था। वह एक स्टार बन गईं थी। फिल्म इंडस्ट्री के टॉप सिंगर हिमेश रेशमिया तक इनकी आवाज के कायल हो गए थे। बंगाल के एक रेलवे प्लेटफॉर्म पर रानू मंडल के गाने वाला वीडियो एक शख्स ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। उस वीडियो को कुछ ही घंटों में दुनियाभर के लोगों ने देखा।

पावरी गर्ल

पाकिस्तान की पावरी गर्ल दनानीर मुबीन ने दुनिया को पार्टी करने का नया तरीका सिखाया था। 19 साल की इस लड़की का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था। अब वो ब्लॉगर बन गई हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 1.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

चाय वाले अरशद खान

पाकिस्तान के ही अरशद खान ढाबे पर चाय बेचा करते थे। इनकी एक फोटो ने इन्टरनेट पर तहलका मचा दिया था। देखते ही देखते फोटो ऐसे वायरल हुई मॉडलिंग एजेंसी से कॉल आने लगे। अब अरशद एक मॉडल बन चुके हैं।

यशराज मुखाटे

रसोड़े में कौन था? ये बात शायद यशराज को पता हो। क्योंकि इनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ। हाल ही में इन्हें यूट्यूब ने सिल्वर और गोल्डन बटन देकर सम्मानित किया है।

ढिंचैक पूजा

आपने सेल्फी ली हो ना ना ली हो ढिंचैक पूजा ने अपने सेल्फी मैंने ले ली आज गाने से खूब सुर्ख़ियों में आई। वो इतनी ज्यादा फेमस हुईं की बिग बॉस से उनका बुलावा आया। भले लोग उनके वीडियो का मज़ाक उड़ाते हो लेकिन पूजा के अलग कारनामे ने उन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन बना दिया।

Tags:    

Similar News