VIDEO: ताजमहल से जुड़ी ब्लैक कॉमेडी को दिखाएगी फिल्म 'वाह ताज', लॉन्च हुआ ट्रेलर

Update: 2016-09-08 07:17 GMT

मुंबई: ताजमहल को लेकर कई ऐतिहासिक फिल्में बनीं। ताज को लेकर गंभीर शेरो-शायरी का दौर भी चला। लेकिन सिनेमा के लिए शायद ये पहले मौका होगा, जब ताजमहल को लेकर ब्लैक कॉमेडी लोगों के सामने आई है। फिल्म 'वाह ताज' के जरिए श्रेयश तलपड़े और मंजरी ताजमहल की जमीन पर कब्जे की कॉमेडी लेकर आ रहे हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए सेंसर को क्यों है 'वाह ताज' से परेशानी

फिल्म 'वाह ताज' के ट्रेलर को देखकर आप भी चौंक जाएंगे कि आखिर ये कौन लोग हैं, जो सात अजूबे में से एक ताज की जमीन पर ही दावा ठोंक रहे हैं। ये हैं तुकाराम और उनकी बीवी। जिनका ये दावा है कि ताजमहल शाहजहां ने बनवाया होगा। लेकिन जिस जमीन पर वो बना है, वो उनकी जमीन है। अरे चौंकिए मत, ये फिल्म है असलियत नहीं। अजीत सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लीड में श्रेयस तलपड़े और मंजरी फड़निस हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए क्या कहना है फिल्म के प्रोड्यूसर का

श्रेयस से जब सवाल हुआ कि फिल्म लंबे वक्त से क्यों अटकी थी? तो उनका उनका कहना था कि ताजमहल को भी बनने में लंबा टाइम लगा, तो बस फिल्म भी उसी तरह बनी है। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर जंयतीलाल गाडा ने सेंसर को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि सेंसर ने हमें काफी दुख पहुंचाया और यहां तक कि एक लेटर दिया। जिसमें ये लिखा कि फिल्म से हिंदू-मुस्लिम दंगे भड़क सकते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है श्रेयश तलपड़े

फिल्म 'वाह ताज' के जरिए पहली बार मराठी किरदार कर रही मंजरी का कहना था कि 'वो है तो मराठी, लेकिन पिता के आर्मी बैकग्राउंड की वजह से उनकी परवरिश ज्यादातर उत्तर भारत के इलाकों में हुई लेकिन ये किरदार और खासतौर तौर पर श्रेयस के साथ काम करने का उनका अनुभव शानदार रहा। फिल्म 23 सितंबर को रिलीज़ हो रही है और इसी दिन रितेश देशमुख की 'बैंजो' भी रिलीज़ हो रही है, तो जब क्लैश और कॉम्पटिशन का सवाल श्रेयस से हुआ तो उनका कहना था कि रितेश दोस्त हैं और उनसे सीनियर भी, तो दोस्त से किस तरह का कॉम्पटिशन..वैसे वो चाहते हैं कि महाराष्ट्र की जनता खासतौर पर दोनों फिल्मों को पसंद करे। खैर.. फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प लग रहा है और मेकर्स के साथ साथ कलाकार भी यही चाहते हैं कि फिल्म बिना किसी विवाद के लोगों को पसंद आए।

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म 'वाह ताज' का ट्रेलर

Full View

Tags:    

Similar News