War 2 Update: वॉर 2 की शूटिंग इस शहर में होगी शुरू, कियारा आडवानी का होगा ये रोल

War 2 Movie Update: ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर की फिल्म War 2 पर आया अपडेट, बता दे कि सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग इस दिन से इस शहर में होगी शुरू

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-16 05:07 GMT

War 2 Update  (Image- Social Media)

War 2 Update: ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर की फिल्म वॉर 2 (War 2 Movie) का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार हैं। हर रोज फिल्म से जुड़े ताजा अपडेट सामने आते रहते हैं। ये इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं। क्योंकि पहली बार साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं। तो वहीं इस फिल्म जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन के साथ कियारा आडवानी भी नजर आएंगी। अब जाकर फिल्म की शूटिंग को लेकर एक और ताजा अपडेट आया है। चलिए जानते हैं War 2 को लेकर क्या अपडेट आया है।

वॉर 2 की शूटिंग पर आया अपडेट (War 2 Shooting Update)-

ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर ने War 2 के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में मार्च के महीने से शुरू की थी। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस शूटिंग में कुछ समय बाद जूनियर एनटीआर ने भी हिस्सा लिया था। दोनों ने मई के महीने में War 2 के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली थी। जिसके बाद से दर्शकों को War 2 के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग का इंतजार था। बता देकि War 2 के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। War 2 की अब शूटिंग हैदराबाद में Ramoji Film City में होगी। जहाँ पर War 2 के एक्शन सीन्स की शूटिंग होगी। तो वहीं अब इस शूटिंग में Hirithik Roshan, Jr NTR के साथ Kiara Advani हिस्सा लेंगी। 

वॉर 2 में कियारा आडवानी का रोल (War 2 Kiara Advani Role)-

यदि हम War 2 में कियारा आडवानी के रोल के बारे में बात करें तो फिल्म में कियारा आडवानी का क्या रोल होगा अभी तक मेकर्स द्वारा इसपर से पर्दा नहीं उठाया गया है। लेकिन खबरों कि मानें तो War 2 में कियारा आडवानी भी खूफिया एजेंसी से जुड़े किसी अजेंट की भूमिका निभा सकती हैं। 

वॉर 2 कब रिलीज होगा (War 2 Release Date In Hindi)-

ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर और कियारा आडवानी की फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस को बता दे कि War 2 के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। क्योंकि फिल्म अगले साल 15 अगस्त 2025 तक रिलीज होगी।  

Tags:    

Similar News