Kacha Badam : क्या आप भी झूम रहे एक कबाड़वाले के गाने पर ? पूरी दुनिया को दिवाना बना रखा है इस कच्चा बदाम वाले ने

लोकप्रिय गायकों के गाने पर तो हर कोई झूमता है। लेकिन क्या किसी कबाड़वाले के गाने पर आपने ठुमके लगाए हैं ?

Written By :  Priya Singh
Update: 2022-01-24 11:19 GMT

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

Kacha Badam : पश्चिम बंगाल में एक कबाड़वाला हर रोज गली - मोहल्ले में गाना - गाकर लोगों के घर से कबाड़ लेता और उसके बदले में उन्हें मूंगफली देता। कबाड़वाले की खासियत यह थी कि वो जब भी गाना गाता तो न जाने क्यों लोग उसके प्रति आकर्षित हो जाते। रोजाना की तरह वो एक दिन गली में घूम -घूमकर कबाड़ इकट्ठा कर रहा था। तभी एक नवयुवक का ध्यान उसपर गया। नवयुवक ने उस कबाड़वाले का वीडियो बना लिया और उसने वो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। उसे मालूम न था कि एक दिन ऐसे ही कबाड़ एकट्ठा करते - करते वो इंटरनेट सेंसेशन बन जाएगा।

इंस्टाग्राम पर वायरल ऑडियो पीस बना काचा बदाम

इस कबाड़वाले का नाम भुबन बड्याकर है। कच्चा बदाम (Kacha Badam) गाना इंस्टाग्राम पर वायरल ऑडियो पीस बन गया है। भुबन बड्याकर मूँगफली बेचने के लिए नंगे पैर गाँवों में साइकिल चलाते हैं। भुबन के आकर्षक गीत गाते हुए एक वीडियो ने नेटिज़न्स का दिल जीत लिया। वीडियो में भुबन ग्राहकों को उनसे नट्स खरीदने के लिए 'बदम बादाम कच्चा बादाम' गाते हुए दिखाई देते हैं। वीडियो में भुबन को एक गांव में साइकिल पर नंगे पांव दिखाई देखा जा सकता है। उन्होंने अपनी साइकिल पर एक सफेद बैग रखा है। उनके पास वजन का पैमाना भी है।


Full View


रानू मंडल ने गाया काचा बदाम

वायरल वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस 'कच्चा बादाम' (Kacha Badam) वीडियो को कई प्रोफेशनल म्यूजिक कंपोजर ने मैशअप किया है। जिसे तेजी से सुना जा रहा है। प्रत्येक वीडियो पर लाखों में व्यूज़ है। यहां तक ​​कि रानू मंडल ने भी 'कच्चा बादाम' गाना गाया था। भुबन ने कथित तौर पर पिछले महीने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें कहा गया था कि उन्हें अपने गाने की लोकप्रियता से कोई रिटर्न नहीं मिला है। उन्होंने कहा, "मेरा गाना इंटरनेट पर हर जगह है, लेकिन मैं एक रुपया भी नहीं कमा रहा हूं। मैं अपने गाने को कॉपीराइट करना चाहता हूं और उस मुनाफे में हिस्सा लेना चाहता हूं जो मेरा गाना दूसरों को दिला रहा है। "

Tags:    

Similar News