लॉकडाउन: घरों में कैद ये स्टार किड्स ऐसे कर रहे हैं मस्ती, आप भी करें फॉलो...

देश में कोरोना का कहर जारी है। आम और खास घरों में कैद है। सरकार ने कोरोना को काबू में करने के लिए 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है। ऐसे में बॉलीवुड के स्टार घरों में कैद है, और उनके स्टार किड्स ऐसे घर में टाइमपास कर रहे हैं।

Update: 2020-03-27 02:16 GMT

मुंबई देश में कोरोना का कहर जारी है। आम और खास घरों में कैद है। सरकार ने कोरोना को काबू में करने के लिए 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है। ऐसे में बॉलीवुड के स्टार घरों में कैद है, और उनके स्टार किड्स ऐसे घर में टाइमपास कर रहे हैं। सैफ और करीना के बेटे तैमूर अली खान घर में मस्ती कर रहे हैं। ये फोटो करीना ने कुछ समय पहले शेयर की थी, इसमें तैमूर अपने पिता के साथ बाथरोब व बागवानी करते नजर आए थे।

Full View

Full View

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा लंबे समय से जारी है, लेकिन इसकी कोई पुख्ता जानकारी किसी के पास नहीं है। अभी सुहाना भी घर में अपना टाइम पास करने के लिए मूवी देख रही हैं। सुहाना ने कुछ समय पहले मेरिल स्ट्रीप की मूवी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

Full View

Full View

इधर, अनन्या पांडे भी सेल्फी लेकर टाइमपास कर रही है।

Full View

Full View

करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स पर भी कोरोना की मार पड़ी है। करण ने अपने बेटे यश जौहर का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कैंडी खाते दिखे थे. वीडियो में करण की बेटी रूही जौहर भी नजर आ रही हैं और करण दोनों से कोरोना वायरस के बारे में कुछ सवाल पूछ रहे हैं। करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स पर भी कोरोना की मार पड़ी है। करण ने अपने बेटे यश जौहर का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कैंडी खाते दिखे थे. वीडियो में करण की बेटी रूही जौहर भी नजर आ रही हैं और करण दोनों से कोरोना वायरस के बारे में कुछ सवाल पूछ रहे हैं।

Full View

Full View

कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया अपने पैरेंट्स के साथ घर में हैं। कुणाल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह और सोहा मिलकर इनाया का ध्यान रखते हैं। वहीं, कभी-कभी इनाया के दोस्त भी उनके घर आ जाते हैं। इनाया की देखभाल के अलावा वह मनोरंजन के लिए और भी कई चीजें करते हैं।

Full View

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी खुद को बिजी रखने के लिए कुछ न कुछ कर रही हैं। जाह्नवी ने कुछ दिन पहले पेंटिंग करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। जाह्नवी को आमतौर पर वैसे भी पेंटिंग करना काफी अच्छा लगता है, लेकिन अब उनके पास समय भी है तो वह इस पर पूरा ध्यान दे रही हैं।

Tags:    

Similar News