Konda Surekha कौन हैं, जिन्होंने Samantha-Naga Chaitanya के तलाक को लेकर दे दिया इतना बड़ा बयान

Who is Konda Surekha Garu : कोंडा सुरेखा गारू कौन हैं, जिनके एक बयान की वजह से पूरा साउथ सिनेमा समंथा रूथ प्रभु के सपोर्ट में आवाज उठा रहा है, पढ़े पूरी खबर

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-03 11:02 IST

Who is Konda Surekha Said About Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya Divorce

Who is Konda Surekha Garu: इस समय साउथ सिनेमा इंड्रस्टी में आए दिन कोई ना कोई ऐसी घटना घटित हो जा रही है कि ये सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। कुछ समय पहले साउथ इंड्रस्टी Me Too कैंपियन की वजह से सुर्खियों में छाया हुआ था। तो वहीं अब जाकर Konda Surekha की वजह से, जिन्होंने साउथ सिनेमा के मशहूर कपल Samantha Ruth Prabhu और Naga Chaitanya जिनकी लव-स्टोरी जितनी चर्चित है। उतना ही इन दोनों का तलाक भी, अब जाकर Konda Surekha ने इन दोनों के तलाक पर एक ऐसा बयान दे दिया है, जिसकी वजह से पूरी साउथ इंड्रस्टी Samantha Ruth Prabhu के सपोर्ट में आ गई है। यहाँ तक की इनके एक्स हस्बैंड Naga Chaitanya भी, चलिए जानते हैं कौन हैं कोंडा सुरेश 

कौन हैं कोंडा सुरेखा गारू (Who is Konda Surekha Garu In Hindi)-

कोंडा सुरेखा गारू का जन्म 19 अगस्त 1965 में हुआ था। इनका विवाह कोंडा मुरली संग हुआ है। ये वर्तमान में तेलंगाना सरकार में सरकार में वन और पर्यावरण तथा बंदोबस्ती मंत्री के रूप में कार्यरत हैं। कोंडा सुरेखा गारू तेलंगाना विधानसभा में वारंगल पूर्व विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती हैं। इससे पहले वह तेलंगाना विधानसभा में श्यामपेटा और परकला निर्वाचन क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। इस समय यह भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की सदस्य हैं ।

कोंडा सुरेखा गारू ने क्या कहा समंथा के बारे में (Konda Surekha Garu About Samantha Ruth Prabhu)-

मंगलवार को सोशल मीडिया पर कोंडा सुरेखा का एक वायरल वीडियो (Konda Surekha Garu Viral Video) सामने आया जिसमें उन्होंने केटीआर पर मशहूर हस्तियों के निजी जीवन में दखल देने और ड्रग से जुड़े विवादों से जुड़े होने का आरोप लगाया। वीडियो में मंत्री ने सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक का भी जिक्र किया और केटीआर पर उनके अलगाव के पीछे होने का आरोप लगाया।

उन्होंने आरोप लगाया, "नागा चैतन्य का तलाक 100 फीसदी केटीआर की वजह से हुआ। ऐसा इसलिए है क्योंकि एन कन्वेंशन हॉल को ध्वस्त न करने के लिए आपको सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) को मेरे पास भेजना पड़ा। नागार्जुन ने सामंथा को (केटीआर के पास) जाने के लिए मजबूर किया और उन्होंने कहा कि या तो आप हमारी बात मानिए या हमें तलाक दे दीजिए। यही वजह है कि तलाक हुआ। पूरी इंडस्ट्री इसके बारे में जानती है।"

इस मामले पर बाद में कोंडा सुरेखा ने माफी भी मांगी और ट्वीट कर कहा कि- "अपने राजनीतिक जीवन में मैंने कभी भी राजनीतिक लाभ के लिए किसी के परिवार के मुद्दों का उल्लेख नहीं किया या उन्हें सामने नहीं लाया। मैंने आपके परिवार या सुश्री @Samanthaprabhu2 को नीचा नहीं दिखाया। मैं कभी भी किसी व्यक्ति के निजी जीवन में आने वाली समस्याओं का इस्तेमाल उसे निशाना बनाने के साधन के रूप में नहीं करती, न ही मैंने आपके मामले में ऐसा किया। यह मेरी शैली या इरादा नहीं है।"

उन्होंने कहा, "मैंने अपने राजनीतिक विमर्श में कभी भी सीमाएं नहीं लांघी हैं, न ही मैंने बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। अगर मेरे शब्दों से आपको ठेस पहुंची है या आप नाराज हुए हैं तो मैं खेद व्यक्त करती हूं। मैं हमेशा अपने पेशे की गरिमा को बनाए रखने का प्रयास करती हूं।"


कोंडा सुरेखा मंत्री ने ट्वीट (Konda Surekha Garu Tweeter)किया, "मेरी टिप्पणी का उद्देश्य एक नेता द्वारा महिलाओं का अपमान करने पर सवाल उठाना है, न कि आपकी @Samanthaprabhu2 भावनाओं को ठेस पहुंचाना। जिस तरह से आप आत्म-शक्ति के साथ आगे बढ़ी हैं, वह न केवल मेरे लिए प्रशंसा की बात है, बल्कि एक आदर्श भी है।"

समंथा रूथ प्रभु के समर्थन में पूरी साउथ इंड्रस्टी (Tollywood Support Samantha Ruth Prabhu)-

Konda Surekha Garu के इस बयान के बाद Samantha Ruth Prabhu के सपोर्ट में पूरी साउथ इंड्रस्टी आ गई और सबने उनके इस बयान की निंदा की, जिसमें Junior NTR, Nani, Chiranjeevi, Allu Arjun समेत अन्य एक्टर और एक्ट्रेस शामिल हैं। इसके साथ ही समंथा रूथ प्रभु के एक्स हसबैंड Naga Chaitanya ने भी ट्वीट कर इस टिप्पणी की निंदा की। 

Tags:    

Similar News