Rhea Chakraborty Boyfriend: कौन है रिया चक्रवर्ती का बॉयफ्रेंड निखिल कामथ, जाने इनका नेटवर्थ

Who is Rhea Chakraborty New Boyfriend Nikhil Kamath: सुशांत सिंह राजपूत के बाद रिया चक्रवर्ती तिथि कर रही हैं निखिल कामथ , जानिए इनके बारे में

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-17 08:45 GMT

Who is Rhea Chakraborty Boyfriend Nikhil Kamath (Image- Social Media) 

 Rhea Chakraborty Boyfriend : बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जोकि अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस समय एक बार फिर से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुर्खियों में छाई हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद Rhea Chakraborty पर लगातार कई सारे आरोप लगाए गए कि Rhea Chakraborty की वजह से सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया है। तो वहीं सुशांत की मौत के पीछे की एक बड़ी वजह Rhea Chakraborty भी हैं। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती की लाइफ काफी ज्यादा क्रिटिकल हो गई थी। लेकिन एक बार फिर से Rhea Chakraborty को नया प्यार मिल गया है। जिसके साथ उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

कौन हैं रिया चक्रवर्ती के ब्वॉयफ्रेंड निखिल कामथ (Who is Rhea Chakraborty Boyfriend Nikhil Kamath In Hindi)-



इस समय सोशल मीडिया पर हर तरफ Rhea Chakraborty की और नए बॉयफ्रेंड Nikhil Kamath की वीडियो वायरल हो रही हैं। जिसमें Rhea Chakraborty अपने बॉयफ्रेंड निखिल कामथ के साथ बुलट पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। और मास्क पहने हुए हैं। Rhea Chakraborty की बाइक राइडिंग का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोगों के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर ये Rhea Chakraborty का नया बॉयफ्रेंड कौन हैं।

बता देकि रिया चक्रवर्ती के नए बॉयफ्रेंड का नाम निखिल कामथ है। एक भारतीय बिजनेसमैन हैं। वह रिटेल स्टॉकब्रोकर जीरोधा और एसेट मैनेजमेंट कंपनी ट्रू बीकन के सह-संस्थापक हैं। इनका नाम 2023 फोर्ब्स अरबपतियों की सूची का हिस्सा हैं।

रिया चक्रवर्ती बॉयफ्रेंड निखिल कामथ नेटवर्थ (Rhea Chakraborty Boyfriend Nikhil Kamat Net Worth In Rupees)-

निखिल कामथ की उम्र 34 साल हैं। यदि उनके कुल नेटवर्थ की बात करें तो फोर्ब्स के मुताबिक निखिल कामथ और नितिन कामथ का ज्वाइंट नेटवर्थ 3.45 अरब डॉलर यानि 28 हजार करोड़ रूपए के करीब है। 

Tags:    

Similar News