Kangana Ranaut लोकसभा चुनाव 2024 जीतने के बाद छोड़ देंगी बॉलीवुड

Kangana Ranaut Loksabha Election 2024: कंगना रनौत जोकि Bollywood क्वीन के नाम से प्रसिद्ध हैं, उन्होंने अपने फिल्मी करियर को लेकर दिया बयान.

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-06 08:24 GMT

Kangana Ranaut Lok Sabha Election 2024

Kangana Ranaut Lok Sabha Election 2024: कंगना रनौत हर रोज किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार उनकी चर्चाओं में छाए रहने के पीछे की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं है। बल्कि लोकसभा चुनाव 2024 है। जैसा कि सभी को पता है कि इस बार बॉलीवुड क्वीन कहीं जाने वाली Kangana Ranaut को BJP ने Lok Sabha Election 2024 चुनाव में अपने उम्मीदवार के रूप में उतारा है। उन्हें Himachal Pradesh के  Mandi से टिकट दिया गया है। मंडी की बेटी कंगना जोर-शोर से इस समय प्रचार-प्रसार में लगी हुई हैं। इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में हिमांचल प्रदेश के मंडी से Kangana Ranaut की जीत होगी उन्हें इसकी पूरी उम्मीद है। Kangana Ranaut ने अपने द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में अपने फिल्मी करियर को लेकर एक बड़ा बयान जारी किया है। 

कंगना रनौत राजनीति के लिए बॉलीवुड छोड़ देंगी-

कंगना रनौत का इस समय एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें Kangana Ranaut ने कहा है कि- अगर वो लोकसभा चुनाव जीतती हैं, तो धीरे-धीरे शोबिज की दुनिया को छोड़ सकती है। क्योंकि वो एक ही काम पर फोकस करना चाहेंगी। कंगना से पूछा गया- फिल्म और राजनीति को कैसे मैनेज कर पाएगी। इस पर Kangana Ranaut ने कहा कि- मैं फिल्मों में भी पक जाती हूँ। मैं रोल भी करती हूँ, निर्देशन भी करती हूँ, अगर मुझे राजनीति से संभावना दिखती है कि लोग मुझसे जुड़ रहे हैं। तो फिर में राजनीति करूंगी, आइडियली में एक ही काम करना चाहूँगी।

कंगना रनौत आने वाले फिल्मों की शूटिंग बरकार रखेंगी-

कंगना रनौत अभी बॉलीवुड नहीं छोड़ रही हैं। उन्होंने कहा है कि वो धीरे-धीरे बॉलीवुड को अलविदा कहेंगी, यदि उनका रानीतिक करियर सही रहा तो, इसका मतलब ये हैं कि Kangana Ranaut आने वाले दिनों में उनकी जो फिल्में हैं, उसकी शूटिंग वो लोकसभा चुनाव 2024 के बार बरकार रखेंगी। 

Tags:    

Similar News