Krishna Mukherjee: एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी की गर्ल गैंग ने की थाईलैंड में बैचलरेट पार्टी, ऐसी ड्रेस देख हैरान रह जायेंगे आप

Krishna Mukherjee Wedding: ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी, जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर करी कि सभी इसे देखकर हैरान रह गए।

Update: 2023-02-19 02:55 GMT

Krishna Mukherjee Wedding (Image Credit-Social Media)

Krishna Mukherjee Wedding: ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी, जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, हाल ही में उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ ऐसी तस्वीर शेयर करी कि सभी इसे देखकर हैरान रह गए। उनकी शादी से पहले, तस्वीरों में उनके करीबी दोस्त शिरीन मिर्जा, सरू मुखर्जी और ऋचा कुमार नज़र आ रहे हैं जिन्होंने थाईलैंड के फुकेत में एक बैचलरेट पार्टी होस्ट की।

एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने होस्ट की थाईलैंड में बैचलरेट पार्टी 

शिरीन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने सेलिब्रेशन की झलक दिखाते हुए एक रील शेयर की। सेट-अप में गुब्बारे, केक और पार्टी ड्रिंक थे। इसमें एक बैनर भी था जिस पर लिखा था 'होने वाली दुल्हन'। जहां कृष्णा ने सिल्वर सीक्वेंस ड्रेस पहनी थी, वहीं उनके ये है मोहब्बतें के को-स्टार ने ब्लू और ब्लिंगी आउटफिट पहना हुआ था।

पोस्ट के साथ, शिरीन ने एक दिल को छू लेने वाला नोट शेयर किया और लिखा, "होने वाली खूबसूरत दुल्हन के लिए, उस हर वक़्त के लिए जब आप वहां थे और हर उस वक़्त के लिए जब आपने परवाह की। उन सभी मस्ती और यादों के लिए जो हमने शेयर की हैं। सभी जूसी गॉसिप और सभी हार्ट फेल्ट चैट के लिए। ”

"उन सभी सलाहों के लिए जो आपने डिप्लोमैट्स से बेहतर दी हैं। देर रात के सभी मौज-मस्ती के लिए, और सभी अर्ली स्टार्ट के लिए। सभी चाय कॉफी की चुस्कियों में और सभी केक और टार्ट्स के लिए। हमेशा के लिए मैं इसे संजोना चाहतीं हूं जब ये हमारे बीच था। जब से आप मेरे दोस्त हो, मैं आपको धन्यवाद कहना चाहती हूं। आपको दुल्हन के रूप में देखने का इंतजार नहीं कर सकती।"

गौरतलब है कि टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने 8 सितंबर, 2022 को अपने बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला से सगाई की थी। सेलिब्रेशन के लिए एक्ट्रेस ने व्हाइट गाउन पहना था। उनके मंगेतर चिराग ने अपनी नेवी की यूनिफार्म पहनी थी। सगाई समारोह में जैस्मीन भसीन और एली गोनी सहित एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की कई हस्तियां शामिल हुईं।

Tags:    

Similar News