Anupama में आएगा जोरदार ट्विस्ट, नए किरदार की एंट्री से होगा बड़ा धमाका

Anupamaa Upcoming Spoiler: अनुपमा में अब एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है, आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-22 07:51 GMT

Anupamaa Upcoming Spoiler (Photo- Social Media)

Anupamaa Upcoming Spoiler: अनुपमा टीवी सीरियल को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिलता है, ये शो जब से शुरू हुआ है, तभी से टीआरपी के मामले में हमेशा से आगे रहा है, जी हां! जब भी टीआरपी नीचे की ओर जाती है तो मेकर्स ऐसा ट्विस्ट ला देते हैं, जिसकी वजह टीआरपी फिर नंबर वन पर पहुंच जाती है, इन दिनों जैसा कि आप जान रहें हैं कि अनुपमा में जबरदस्त ट्विस्ट आया हुआ है, अनुपमा और अनुज ने एक नया काम शुरू किया, वहीं आध्या अपनी मां के पास जाने के लिए तड़प रही है, इसी बीच यह भी जानकारी सामने आ रही है कि अनुपमा में अब एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है, आइए बताते हैं।

अनुपमा में होगी नए किरदार की एंट्री

अनुपमा सीरियल में हाल ही में 6 महीने का लीप आया हुआ है, लीप के बाद कुछ किरदार शो को अलविदा कह गए तो वहीं कुछ नए किरदारों की एंट्री हुई, वहीं अब सुनने में आ रहा है कि एक और एक्टर की शो में एंट्री होने वाली है, जी हां! वह कोई और नहीं, बल्कि अभिनेता शिवम खजुरिया हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिवम खजुरिया "अनुपमा" सीरियल में एंट्री करने वाले हैं।


कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा दावा किया गया है कि शिवम का किरदार कहानी में बड़ा ट्विस्ट लेकर आयेगा, हालांकि अब तक ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि शिवम खजुरिया अनुपमा में कौन सा किरदार निभायेंगे। साथ ही बता दें कि शिवम खजुरिया के शो में एंट्री की खबर अभी कन्फर्म नहीं है, हो सकता है कि यह खबर महज अफवाह हो, फिलहाल सच जो भी होगा, बहुत ही जल्द दर्शकों को पता चल ही जाएगा। बता दें कि शिवम खजुरिया "ये रिश्ता क्या कहलाता है" शो में रोहित का किरदार निभा चुके हैं।

अनुपमा सीरियल की कहानी

अनुपमा सीरियल की कहानी की बात करें तो अनुज और अनुपमा की बेटी आध्या को अब बेहद पछतावा हो रहा है, क्योंकि वह एक ऐसी लेडी के चंगुल में फंसी है, जहां उसे उस लेडी को मां बोलना पड़ता है, जो उसे एक कमरे में पूरा समय बंद करके रखती है, उसे अपनी नई मां का खूब टॉर्चर झेलना पड़ता है। वहीं अनुज और अनुपमा अपनी बेटी की तलाश में जुटे हुए हैं।

Tags:    

Similar News