YRKKH Upcoming Twist: अरमान-अभिरा के बीच बढ़ रहीं दूरियां, क्या करीब आकर भी दूर हो जायेंगे दोनों

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी बहुत ही दिलचस्प मोड़ पर है। वहीं अब आने वाले एपिसोड में दर्शकों को शो में बहुत कुछ खास देखने को मिलने वाला है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-05 11:12 GMT

YRKKH Upcoming Twist (Photo- Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Major Twist: स्टार प्लस पर सालों से चले आ रहे शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" की काफी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है। यह शो साल 2009 में शुरू हुआ था और अब तक दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, अपने जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स से यह टीआरपी की रेस में भी सबसे टॉप पर रहता है। "ये रिश्ता क्या कहलाता है" की पूरी कास्ट बदल चुकी है, लेकिन इसके बावजूद भी दर्शक इस शो के दीवाने बने बैठे हैं। वहीं अब आने वाले एपिसोड में दर्शकों को शो में बहुत कुछ खास देखने को मिलने वाला है।

अरमान-अभिरा के बीच बढ़ेंगी दूरियां (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Update)

ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी बहुत ही दिलचस्प मोड़ पर है। अरमान अपनी ऐशों आराम भरी जिंदगी छोड़ चुका है, क्योंकि अब वह अभिरा को पाने के लिए खुद को बदल रहा है। यहां तक कि वह अपनी दादी सा के खिलाफ भी खड़ा हो गया है। जहां एक तरफ अरमान अभिरा को पाने के लिए इतनी कोशिशें कर रहा है, वहीं अभिरा अरमान से और दूर होती जायेगी।


ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो देखें (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo)

"ये रिश्ता क्या कहलाता है" का नया प्रोमो सामने आया है, अभिरा अरमान से अपने दिल की बात कहते नजर आ रही। अभिरा कह रही है, "लोग कहते हैं प्यार करना मुश्किल होता है, लेकिन सबसे ज्यादा मुश्किल होता है, जिससे प्यार करो, उससे नफरत करना। मैं तुम्हारे साथ होती हूं, तब भी दुखी होती हूं और तुम्हारे बिना होती हूं, तब भी दुखी होती हूं, क्या मेरी जिंदगी में सिर्फ दुख ही लिखा हुआ, खुशी नहीं आयेंगी।" इतना कहकर अभिरा अरमान को हग करके रोने लग जाती है।

इसके बाद अरमान अभिरा से कहता है, "तुम्हारी लाइफ में खुशियां आयेंगी, मैं लेकर आऊंगा, बस तुम हमेशा ऐसे ही मेरे पास रहना। मैं किसी गम को तुम्हें छूने भी नहीं दूंगा।" अरमान की ये बात सुन अभिरा कहती है, "वादा वही करो जो निभा पाओ। और ये वादा तुम निभा नहीं पाओगे। मैंने अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा प्यार सिर्फ दो लोगों से किया, एक मम्मा और दूसरे तुम। मम्मा को तो मुझसे किस्मत ने छीन लिया, लेकिन तुम तो अपनी मर्जी से मुझसे दूर चले गए। अरमान प्यार करने वाले दिल नहीं तोड़ते, लेकिन तुमने तो जान बूझकर मेरा दिल तोड़ा है। प्यार एक सुंदर सपने जैसा होता है, लेकिन अब वो सपना टूट गया। किस्मत ने हमारी लव स्टोरी में हैप्पी एंडिंग नहीं लिखी है।" 

Tags:    

Similar News