Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान-अभीरा की शादी के लिए राजी होंगी दादी सा, आयेगा ये महा ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata hai: शो में मेकर्स बड़ा ट्विस्ट लाने की प्लानिंग कर रहें हैं, आइए बताते हैं अब शो में क्या ट्विस्ट आयेगा।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-15 14:19 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata hai (Photo- Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो बहुत ही दिलचस्प मोड़ पर है, जी हां! मेकर्स शो में एक से बढ़कर एक जबरदस्त ट्विस्ट ला रहें हैं, वहीं अब आने वाले आज के एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि दादी सा अभीरा की किडनैपिंग करा लेंगी, जिसके बाद अरमान का पारा हाई हो जायेगा, क्योंकि दादी सा खुद स्वीकार कर लेंगी कि उन्होंने ही अभीरा को किडनैप करवाया है, क्योंकि वह नहीं चाहती कि अभीरा उनके घर में बहू बनकर आए, इन सब ड्रामे के बाद अब इस शो में मेकर्स बड़ा ट्विस्ट लाने की प्लानिंग कर रहें हैं, आइए बताते हैं अब शो में क्या ट्विस्ट आयेगा।

अरमान-अभीरा की शादी के लिए मान जायेंगी दादी सा (Armaan Abhira Wedding Sequence)

दादी सा द्वारा अभीरा की किडनैपिंग के ड्रामे के बाद दादी सा अभिरा को अपने अरमान की पत्नी बनाने के लिए राजी हो जायेंगी, जी हां! दादी सा के राजी होने से अरमान और अभीरा बेहद खुश होंगे और फिर पोद्दार परिवार में शुरू होगा अभीरा और अरमान की शादी का जश्न, यानी कि अब दर्शकों को अरमान और अभीरा की शादी का जश्न देखने को मिलेगा। हालांकि मेकर्स ने ट्विस्ट लाने के लिए दादी सा को शादी के मना लिया है, लेकिन दादी सा के दिमाग में कुछ अलग और बड़ी प्लानिंग चल रही है।  


अब ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में अरमान और अभीरा (Armaan Abhira Video) की शादी का सीक्वेंस चलेगा, अरमान और अभीरा की शादी में बड़ा धमाका होगा, दादी सा की ये नई चाल होगी अरमान और अभीरा को एक-दूसरे से हमेशा अलग करने के लिए, अब आने वाले समय में शो में मेकर्स ऐसा ट्विस्ट लायेंगे कि शो की टीआरपी तेजी से बढ़ेगी। ये रिश्ता क्या कहलाता है शो (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Episode) में बहुत कुछ मेगा ट्विस्ट आने वाला है, शो से जुड़े अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

Tags:    

Similar News