Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा के पैरेंट्स का सच जान, मनीष गोयनका को लगेगा झटका, आयेगा महा ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : अरमान और अभीरा की शादी हो रही है, वहीं इसी बीच शो में एक बड़े सच का खुलासा होने वाला है, आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-05 10:58 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Major Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो पिछले कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है, अपने एक से एक धमाकेदार ट्विस्ट की वजह से यह शो हमेशा से ही टीआरपी के मामले में भी नंबर वन रहा है और आज भी वही जगह लिए हुए है। ये रिश्ता क्या कहलाता है शो की कहानी इन दिनों बेहद इंट्रेस्टिंग मोड़ पर है, क्योंकि इन दिनों पोद्दार परिवार में जश्न का माहौल है, अरमान और अभीरा की शादी हो रही है, वहीं इसी बीच शो में एक बड़े सच का खुलासा होने वाला है, आइए बताते हैं।

मनीष गोयनका के सामने आएगा अभीरा का सच (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Major Twist)

ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स अच्छे से जानते हैं कि शो की टीआरपी कैसे बढ़ानी है, जी हां! तभी तो जब भी टीआरपी थोड़ी नीचे होती है, वे ऐसा ट्विस्ट लाते हैं जिसकी वजह से शो की टीआरपी बड़ी स्पीड से बढ़ती है, अब फिर शो में एक बड़ा राज खुलने वाला है, दरअसल अभीरा के माता पिता का सच मनीष गोयनका के सामने आने वाला है। जी हां! आने वाले एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि अभीरा और अरमान की शादी के एक फंक्शन के दौरान ही मनीष गोयनका अभीरा के माता पिता की तस्वीर देख लेता है, उसे देख वह शॉक्ड रह जाता है।


आने वाले एपिसोड में मनीष गोयनका को पता चल जायेगा कि अभीरा उनकी अक्षू की बेटी है, दरअसल मनीष अभीरा से उसकी मां का नाम पूछता है, और अभीरा अपनी मां का नाम अक्षरा बताती है, इसके बाद मनीष अभीरा के माता पिता की फोटो देख लेता है, मनीष अपनी अक्षरा की फोटो देख हैरान रह जायेगा। यह जानने के बाद कि अभीरा अक्षरा की बेटी है मनीष गोयनका क्या कदम उठाएंगे, यह देखने लायक होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षरा का सच जान कर मनीष गोयनका उसे अपने घर लेकर आएंगे, फिलहाल बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड खूब सारे ड्रामे और ट्विस्ट से भरपूर होने वाले हैं। शो से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमारे साथ बनें रहें।

Tags:    

Similar News