Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Episode: अरमान और अभिरा के जिंदगी में आने वाली है नई मुसीबत

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है ट्वीट, अरमान और अभिरा की जिंदगी में एक नई मुसीबत देने वाली है दस्तक

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-07-15 15:23 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Episode Live

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Episode: कई सालों से स्टार प्लस पर अपनी पहचान बनाने वाला टीवी सीरियल जिसकी शुरूआत हिना खान ने की थी। आज उसका चार सीजन आ चुका है। लेकिन इसके बावजूद भी दर्शक आज भी उतने ही मन से इस शो को देखते हैं और इसे पसंद करते हैं। Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के चौंथे सीजन में अरमान और अभिरा की कहानी दिखाई जा रही है। दर्शकों को हर रोज ये रिश्ता क्या कहलता हैं (YRKKH) के नए एपिसोड का इंतजार रहता है। और वो जानना चाहते हैं कि शो में आगे क्या होने वाला हैं। आज हम आपको ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode) के आगे एपिसोड के बारे में बताने जा रहे हैं। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है न्यू एपिसोड (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Episode Today)-

ये रिश्ता क्या कहलता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial) के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दादी-सा अभिरा को अपनाने से मना कर देंगी। जिसके बाद अरमान अभिरा का हाथ थामने के लिए जाएगा। जिसके बाद दादी-सा पद्दौर हाउस छोड़ने की बात करेंगी। और अभिरा को उल्टा-सीधा कहेंगी। तुमने हमारा घर तोड़ा है, तुम अपना घर कभी नहीं बसा सकोगी। कभी नहीं, अभिरा टूट जाएगी। वह दादी-सा को जाने से रोकेगी। लेकिन दादी-सा किसी की नहीं सुनेंगी।

जिसके बाद दादी-सा गाड़ी उठाकर चली जाएगी। और उनके सीने में दर्द होगा। जिसकी वजह से उनको हार्ट अटैक आएगा। और उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाएगा। दादी-सा हॉस्पिटल पहुँच जाएंगी। जिसके बाद  घर के लोग भी हॉस्पिटल जाएंगे। और रूही भी हॉस्पिटल जाएगी। रूही अभिरा को खूब खरीखोटी सुनाएगी। तो वहीं काजल अरमान पर आरोप लगाएगी। जिसके बाद विद्या और काजल के बीच बहस शुरू हो जाएगी। रूही बोलने लगेगी की देखा अरमान ने तुम्हारा साथ दिया तो क्या-क्या हुआ। घरवाले आपस में लड़ रहे हैं। परिवार टूट रहा है। सब इल्जाम अरमान पर लगाया जा रहा है। लेकिन असली गुनहगार तो तुम हो, जिसके बाद अभिरा टूट जाएगी। 

Tags:    

Similar News