YRKKH Latest Update: अपनी जान खतरे में डालकर अरमान के पिता की जान बचाएंगी अभिरा

YRKKH Latest Update: आइए बताते हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में आने वाले दिनों में क्या कुछ खास होने वाला है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-07-07 21:39 IST

YRKKH Latest Update (Photo- Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: स्टार प्लस पर सालों से चले आ रहे शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इन दिनों शो में एक के बाद एक जबरदस्त ट्विस्ट आ रहा है, दर्शकों की निगाहें इसी पर गड़ी रहती हैं कि अब आने वाले एपिसोड में कहानी किस मोड़ पर जायेगी और कहानी में क्या कुछ नया रोचक मोड़ आएगा। तो फिर आइए बताते हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में आने वाले दिनों में क्या कुछ खास होने वाला है।

अपनी जान खतरे में डालेगी अभिरा (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo)

ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अभिरा को उसके पहले ही केस में जज से खूब खरी खोटी सुननी को मिलती है, क्योंकि जज साहब उसपर रिश्वत देने का आरोप लगाते हैं, हालांकि सच बाहर आ जाता है और पता चलता है कि अरमान के फूफा ने अभिरा को फंसाने के लिए ये जाल बिछाया था। वहीं अब कहानी में दिखाया जा रहा है कि अरमान के पिता को गोली लग जाती है, जिसकी वजह से उनकी जान खतरे में है।


आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिरा अपनी जान खतरे में डाल अरमान के पिता की जान बचाएंगी। दरअसल अरमान के पिता माधव जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहें हैं, उन्हें बी नेगेटिव ब्लड की जरूरत होती है, लेकिन कहीं मिलता नहीं है, जिससे पूरे घरवाले परेशान रहते हैं, तभी अभिरा बताती है कि उसका ब्लड भी बी नेगेटिव है। जब अभिरा ब्लड देने जाती है तो डॉक्टर उसे ब्लड देने को मना करते हैं, क्योंकि उसे एक ऐसी जेनेटिक प्रॉब्लम है कि छोटी सी भी खरोच आने पर उसे गंभीर समस्या हो सकती है। अरमान यह बात सुनकर अभिरा को ब्लड देने से तुरंत मना कर देता है, लेकिन अभिरा कहती है कि पापा के पास बहुत कम समय है, इसलिए उसे ये रिस्क उठाना होगा। अरमान के मना करने के बाद भी अभिरा चुपके से पापा की जान बचाने के लिए ब्लड देगी। अब देखना होगा कि अभिरा द्वारा उठाया गया ये कदम उसकी जिंदगी में क्या नया तूफान लेकर आयेगा।

Tags:    

Similar News