YRKKH Upcoming Twist: दादी सा का नया प्लान, अभीरा को करेंगी किडनैप

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Episode: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो बहुत ही दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है, इन दिनों शो में अभीरा और अरमान की शादी का ट्विस्ट चल रहा है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-13 12:34 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Episode (Photo- Social Media)

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो बहुत ही दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है, इन दिनों शो में अभीरा और अरमान की शादी का ट्विस्ट चल रहा है। जैसा कि आप जानते हैं कि अरमान काफी लंबे समय से अभीरा संग अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करना चाहता है, लेकिन अभीरा है कि अपनी जिद पर अड़ी हुई है, उसका कहना है कि जब तक दादी सा दोनों के रिश्ते को स्वीकार नहीं करेंगी, तब तक अभीरा अरमान से शादी नहीं करेंगी। वहीं अब फिर शो में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है, आइए बताते हैं।

अभीरा की किडनैपिंग कराएंगी दादी सा

अरमान ने एक बार फिर अभीरा को शादी के लिए प्रपोज किया है, लेकिन इस बार वह अपनी जिद पर अड़ गया है कि इस बार वो अभीरा की एक भी बात नहीं सुनेगा और उससे शादी कर के ही मानेगा। अरमान अभीरा को एक रेड कलर का दुपट्टा लेकर एक मंदिर में बुलाता है, जहां वो अभीरा से शादी करेगा, घरवाले तो मंदिर पहुंच जाते हैं, लेकिन अभीरा नहीं पहुंचती है, मंदिर में काफी इंतजार करने के बाद अरमान को पता चलता है कि दादी सा ने ही अभीरा को किडनैप किया है।


जब अरमान को दादी सा की इस हरकत के बारे में पता चलता है तो अरमान आग बबूला हो जाता है, वहीं दादी सा अपनी पूरी कोशिश में जुट चुकीं हैं कि अरमान और अभीरा की शादी ना हो, इस वजह से ही तो उन्होंने अभीरा को किडनैप करवाया है। अभीरा की किडनैपिंग के बाद कहानी में कई सारे ट्विस्ट आयेंगे, अब देखना होगा कि अभीरा को बचाने के लिए अरमान क्या करता है, या फिर अभीरा और अरमान को अलग करने के लिए दादी सा कोई और नया खेल रचेगी। ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी पाने के लिए हमारे साथ बनें रहिए।

Tags:    

Similar News