Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा खुद तोड़ देगी अरमान से शादी, रूही का प्लान फिर भी होगा बर्बाद

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में खूब बवाल मचा हुआ है। अरमान और अभीरा की शादी के जश्न के बीच घर में आए दिन ड्रामा हो रहा है|

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-14 16:21 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में खूब बवाल मचा हुआ है। अरमान और अभीरा की शादी के जश्न के बीच घर में आए दिन ड्रामा हो रहा है, जी हां! अरमान और अभीरा की शादी कम, बल्कि तमाशा ज्यादा बन चुका है। बता दें कि अभीरा के माता-पिता का सच सामने आने के बाद एक बार फिर पोद्दार परिवार में खुशी का माहौल छा गया है, सभी लोग खूब नाच गा रहें हैं, लेकिन इसी बीच अब एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जी हां! आइए बताते हैं।

अभीरा खुद तोड़ देगी अरमान संग रिश्ता (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode)

खुशी के माहौल के बीच पता चलेगा कि अभीरा मां नहीं सकती, यह खबर सुन घरवाले शॉक्ड रह जाते हैं, जी हां l! जहां सभी शादी का जश्न मना रहें थे, वहीं अब पोद्दार परिवार के लोग अरमान और अभीरा की शादी के खिलाफ हो जाएंगे। बता दें और ये प्लानिंग रूही की है, रूही ने डॉक्टर को खुद की तरफ मिलाकर साजिश रची है, जब घरवाले सुनेंगे कि अभीरा मां नहीं बन सकती तो वे इस शादी के खिलाफ हो जायेंगे, ठीक ऐसा हुआ भी। दादी सा और विद्या दोनों ही अरमान और अभीरा की शादी के खिलाफ हो गईं हैं, वहीं यह खबर सुन अभीरा भी टूट गई है।


हालांकि अभीरा को अब भी इस खबर भी यकीन नहीं होता, इस वजह से वो दूसरे हॉस्पिटल में अपना चेकअप कराएंगी, जिसमें मनीष उसका साथ देगा। अभीरा तय करती है कि यदि उसकी रिपोर्ट सही नहीं आयेगी, तो वह खुद अरमान संग अपनी शादी तोड़ देगी। हालांकि अभीरा के इस कदम के बाद रूही की प्लानिंग फिर बर्बाद हो जायेगी, क्योंकि अभीरा को पता चल जायेगा और उसकी मां नहीं बन पाने की रिपोर्ट सही नहीं थीं। देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या रूही का सच घरवालों के सामने आएगा, या फिर वो बच जाएगी और कुछ बड़ा प्लान करेगी।

Tags:    

Similar News