Elvish Yadav: एल्विश यादव का राजनीति में तगड़ा कनेक्शन, इन बड़े बड़े नेताओं के साथ सामने आयी तस्वीरें; हिंदुत्व के हैं सपोर्टर

Elvish Yadav: एल्विश यादव एक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, जो हमेशा ही अपने वीडियो और लाइव शो के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। चलिए आज हम आपको उनके पॉलीटिकल कनेक्शंस के बारे में जानकारी देते हैं।

Update: 2023-11-03 08:03 GMT

Elvish Yadav with Political Leaders (Photo: Social Media) 

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर रहे यूट्यूबर एल्विश यादव हमेशा ही किसी ने किसी बात के चलते सुर्खियों में रहते हैं। वह एक सोशल मीडिया सेंसेशन है। हजारों लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं। फॉलो करते हैं। जहां भी एल्विश का शो होने वाला रहता है वहां पर पुलिस को तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था करनी पड़ती है क्योंकि लाखों की संख्या में फैंस उन्हें देखने के लिए पहुंच जाते हैं। अपने यूट्यूब वीडियो के अलावा वह म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुके हैं और उनके पॉलीटिकल कनेक्शंस भी हैं। आपको आज इसी के बारे में जानकारी देते हैं। 

एल्विश का पॉलिटिकल कनेक्श

एल्विश यादव हरियाणा के हैं और देशभर में उनका नाम बहुत चर्चित है। जब उन्होंने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जीता था तो सोशल मीडिया को पूरी तरह से हैंग कर दिया था और हर प्लेटफार्म पर ट्रेंड कर रहे थे। कई बार उनके राजनीति में एंट्री लेने की चर्चाएं भी हुई और उन्हें खुद भी इस पर रिएक्शन देते हुए देखा जा चुका है। 

हरियाणा सीएम खट्टर के साथ एल्विश (फोटो - सोशल मीडिया)


राजनेताओं से मुलाकात

एल्विश को सबसे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करते हुए देखा गया था। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी और इसके बाद वह हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला से मुलाकात करते हुए दिखाई दिए थे।

 डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला के एल्विश (फोटो - सोशल मीडिया)


बीजेपी के दिग्गजों से कनेक्शन

आपको बता दें कि एल्विश यादव का बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं के साथ कनेक्शन हैं। एल्विश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से लेकर महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी समेत कई भाजपा नेताओं के तस्वीरें भी सामने आई है। यूट्यूबर की तस्वीर भी इन लोगों के साथ देखी जा सकती है। वह बहुत सी बार बीजेपी की राजनीति की सराहना करते हुए भी दिखाई दिए हैं।

निर्मला सीतारमण और स्मृति ईरानी के साथ एल्विश (फोटो - सोशल मीडिया)


एल्विश और हिंदुत्व

एलविश यादव एक कट्टर हिंदूवादी है और अपनी वीडियो के जरिए वह कई बार इस बात को साबित भी कर चुके हैं। भगवा और सनातन संस्कृति से जुड़ी चीजों को उन्हें अक्सर बढ़ावा देते हुए देखा जाता है। अधिकतर लोग उन्हें सिर्फ इसलिए फॉलो करते हैं क्योंकि वह हिंदुत्व को अपने साथ लेकर चलते हैं। कई बार फैंस इस बात को जाहिर भी कर चुके हैं कि वह सिर्फ हिंदुत्व की वजह से एल्विश को पसंद करते हैं।

Tags:    

Similar News