Bigg Boss OTT 3: एल्विश से मार खा चुकें मैक्सटर्न को नहीं मिली बिग बॉस में जगह, वड़ा पाव गर्ल बनीं वजह

Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर मैक्सटर्न ने खुलासा किया कि उन्हें वड़ा पाव गर्ल की वजह से बिग बॉस में एंट्री नहीं मिली।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-21 12:52 GMT

Bigg Boss OTT 3 (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के टेलीकास्ट होने में अब सिर्फ कुछ घंटे रह गए हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 3 का एक के बाद एक प्रोमो सामने आ रहें हैं, जिसने दर्शकों को बेहद उत्साहित कर दिया है। वहीं इस बार दर्शक शो को लेकर और अधिक एक्साइटेड इसलिए हैं क्योंकि इस बार सलमान खान नहीं, बल्कि अनिल कपूर बिग बॉस जैसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो को होस्ट करने जा रहें हैं, ऐसा पहली बार होगा जब अनिल कपूर किसी रियलिटी शो को होस्ट करेंगे। वहीं इसी बीच जाने माने यूट्यूबर मैक्सटर्न ने खुलासा किया कि उन्हें वड़ा पाव गर्ल की वजह से बिग बॉस में एंट्री नहीं मिली। बता दें कि मैक्सटर्न का असली नाम सागर ठाकुर है।

बिग बॉस ओटीटी 3 में मैक्सटर्न को नहीं मिली एंट्री

"बिग बॉस ओटीटी 3" आज रात 9 बजे से जियो सिनेमा पर टेलीकास्ट किया जायेगा। घर में 13 कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी, जिनके नाम भी सामने आ चुके हैं। बता दें कि पिछले कुछ समय से खबरें थीं कि जाने माने यूट्यूबर मैक्सटर्न भी "बिग बॉस ओटीटी 3" का हिस्सा बन सकते हैं, लेकिन अब उन्होंने खुलासा किया कि वह बिग बॉस ओटीटी के इस सीजन का हिस्सा क्यों नहीं बन पाएं।


यूट्यूबर मैक्सटर्न का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह "बिग बॉस ओटीटी 3" का हिस्सा ना बन पाने की वजह का खुलासा कर रहें हैं। मैक्सटर्न ने बताया कि बिग बॉस ओटीटी 3 में वह एंट्री करने वाले थे, लेकिन मेकर्स ने उन्हें वड़ा पाव गर्ल से रिप्लेस कर दिया। यानी कि मेकर्स ने मैक्सटर्न की जगह दिल्ली की फेमस वड़ा पाव गर्ल को बिग बॉस ओटीटी के घर एंट्री दी।

Full View

विवादों में रह चुके हैं मैक्सटर्न

बता दें कि मैक्सटर्न एक फेमस यूट्यूबर हैं, उनके वीडियोज पर मिलियंस में व्यूज आते हैं, सिर्फ यही नहीं मैक्सटर्न विवादों में भी फंस चुके हैं, जी हां! बिग बॉस विनर एल्विश यादव संग मैक्सटर्न की हाथापाई तक हो चुकी है। कुछ समय पहले की ही बात है एल्विश यादव ने मैक्सटर्न पर हाथ उठा दिया था, जिसके बाद मैक्सटर्न ने एल्विश पर कई शॉकिंग बयान दिए थे, लेकिन फिर कुछ समय बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। वहीं अब मैक्सटर्न अपने वड़ा पाव गर्ल को लेकर दिए गए बयान की वजह से सुर्खियों में हैं।

Tags:    

Similar News