Youtuber Armaan Malik Divorce: अरमान मलिक से तलाक लेंगी पायल, शो के बीच दिया झटका

Armaan And Payal Divorce: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी पायल मलिक ने उनसे अलग होने का फैसला कर लिया है।

Written By :  Shreya
Update: 2024-07-18 12:24 GMT

Armaan Malik-Payal Malik (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Youtuber Armaan Malik And Payal Malik Divorce: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) इन दिनों मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' (Bigg Boss OTT Season 3) में नजर आ रहे हैं। इस शो में उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों के साथ एंट्री ली थी, लेकिन अब शो में उनके साथ केवल कृतिका मलिक (Kritika Malik) बची हैं। इस बीच पायल मलिक (Payal Malik) ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है। पायल ने अरमान मलिक साथ तलाक (Armaan Malik Divorce) लेने का ऐलान कर दिया है। पायल के इस फैसले से फैंस काफी ज्यादा शॉक्ड हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर पायल मलिक का एक वीडियो (Payal Malik Video) तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पायल ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसने सभी फैंस के होश उड़ा दिए हैं। पायल ने अपने पति अरमान मलिक से तलाक लेने की बात कह दी है। उन्होंने वीडियो में कहा कि बिग बॉस ओटीटी 3 से कृतिका और अरमान के आते ही वो उनसे अलग हो जाएंगी। साथ ही वो ये भी कहती नजर आईं कि अब मैं और नहीं सह सकती।

पायल मलिक ने किया ये ऐलान

वायरल वीडियो में पायल ने कहा, गोलू और अरमान के आने के बाद मैं बच्चों को लेकर अलग हो जाऊंगी। क्योंकि मैं नहीं सहन कर सकती यार। मैंने बहुत सहन कर लिया। आने वाले समय में बच्चों के साथ क्या होगा, बच्चों को लोग क्या बोलेंगे, क्या नहीं बोलेंगे। किस तरह से लोग बच्चों के साथ बिहेव करेंगे। ये सब चीजें नॉर्मल नहीं हैं। बहुत ही कॉम्प्लिकेटेड चीजें हैं। मैं नहीं चाहती कि जो कॉम्प्लिकेशन मेरे साथ हो रही है, वो बच्चे के साथ भी हो। 

पब्लिसिटी के लिए किया सारा ड्रामा

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

ये वीडियो सामने आने के बाद लोग के होश उड़ गए हैं। कई यूजर्स उन्हें ऐसा करने से मना कर रहे हैं तो कई लोग उनके इस कदम पर सवाल उठा रहे हैं कि ये फैसला उन्होंने पहले क्यों नहीं लिया। साथ ही कई लोगों का यह भी कहना है कि पायल बस पब्लिसिटी और कृतिका, अरमान को वोट दिलाने के लिए ये नौटंकी कर रही हैं। यूजर्स ने उन पर पब्लिसिटी के लिए ड्रामा करने का आरोप लगाया।

हालांकि वायरल हो रहा वीडियो एडिटेड है और इसे थोड़ा बहुत काटकर शेयर किया गया है। इसे Malik Vlogs के एक वीडियो से लिया गया है। यूट्यूब वीडियो में पायल यह भी कहती नजर आ रही हैं कि ये जो एक फैमिली बनी है, वो टूटेगी, क्योंकि लोगों को नहीं पसंद आ रहा है। एक घर में उन्हें दो औरतें नहीं अच्छी लग रही हैं, चाहे वो कितने भी प्यार से रहे, चाहे वो कितने भी अच्छे से रहे। लेकिन लोगों के दिल में ऐसा ही आ रहा है कि ऐसा नहीं होना चाहिए। अगर नहीं होना चाहिए तो इस चीज पर बात होगी और आप लोगों से जरूर बताएंगे।

पायल ने कहा कि अरमान और कृतिका के आने के बाद वो इस मैटर पर बात करेंगी और फाइनल फैसला दर्शकों के साथ शेयर करेंगी। पायल यह भी कहती नजर आईं कि बीते 4 सालों से लोगों को अरमान की 2 शादियों के बारे में पता है, लेकिन बिग बॉस के बाद उन्हें ज्यादा ट्रोलिंग मिल रही है।

तीन शादियां कर चुके हैं अरमान

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बता दें यूट्यूबर अरमान मलिक सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी पॉपुलर हैं। वो अक्सर अपनी दोनों बीवियों पायल और कृतिका को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अरमान तीन शादियां कर चुके हैं, जिसमें से पहली पत्नी के साथ उनका तलाक हो चुका है, जबकि अब वह पायल और कृतिका के साथ रहते हैं। पायल उनकी दूसरी पत्नी हैं और कृतिका तीसरी बीवी हैं। इन दोनों पत्नियों से अरमान के चार बच्चे हैं। तीन बच्चे पायल के साथ और एक बच्चा कृतिका के साथ। दो शादियों को लेकर अक्सर अरमान को ट्रोल भी किया जाता है।

Tags:    

Similar News