दहशत के साए में जायरा वसीम, ठुकराया इतने करोड़ का ये ऑफर

ऐक्ट्रेस जायरा वसीम पिछले दिनों बॉलीवुड छोड़ने को लेकर खूब सुर्खियों में रही हैं। अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से ऐसी खबरें आ रही हैं कि जायरा 'बिग बॉस 13' में नजर आ सकती हैं।

Update: 2019-07-09 10:57 GMT
Zaira Wasim

मुम्बई : ऐक्ट्रेस जायरा वसीम पिछले दिनों बॉलीवुड छोड़ने को लेकर खूब सुर्खियों में रही हैं। अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से ऐसी खबरें आ रही हैं कि जायरा 'बिग बॉस 13' में नजर आ सकती हैं। हालांकि, अब कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि जायरा ने 'बिग बॉस 13' के ऑफर को ठुकरा दिया है।

इन बातों को लेकर अभी कोई सूचना कन्फर्म नहीं है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में एक तरफ यह भी कहा जा रहा कि जायरा 'बिग बॉस' के घर में जाने को लेकर इंटरेस्टेड हैं।

यह भी देखें... एक्टिंग छोड़ने पर अभिनेत्री जायरा वसीम के पोस्ट का उनके मैनेजर ने किया खंडन

दरअसल, जायरा की एंट्री को लेकर चर्चा तब से ही उठने लगी, जब उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने की बात सोशल मीडिया पर कही थी। जैसा कि हम सभी जानते हैं 'बिग बॉस' हमेशा से कॉन्ट्रोवर्शल पर्सनैलिटी की एंट्री को तवज्जो देता रहा है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि जायरा ने इस शो के ऑफर को ठुकरा दिया है। जिसके लिए उन्हें 1.2 करोड़ रुपए दिए जा रहे थे।

आपको बता दें, अगर जायरा बिग-बॉस हाउस में एंट्री करती हैं तो यह देखना मजेदार होगा कि वह इस घर में बॉलीवुड छोड़ने की बात पर क्या सफाई देती हैं।

इसके साथ ही जायरा सोनाली बोस की आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी। जायरा वसीम ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने ऐक्टिंग छोड़ने का ऐलान किया था। जायरा ने लिखा था कि बॉलीवुड में उनके 5 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने बताया है कि कैसे 5 साल पहले लिए गए इस फैसले ने उनकी जिंदगी बदल दी। उनको शोहरत और लोगों का प्यार मिला।

ये था भावुक पोस्ट

Full View

यह भी देखें... जायरा वसीम ने एक्टिंग छोड़ने का किया फैसला, फेसबुक पोस्ट से दी जानकारी

हालांकि, उन्हें ये सब कभी नहीं चाहिए था। उन्होंने लिखा है, 'मैं भले यहां फिट हो रही हूं लेकिन मैं यहां की नहीं हूं। यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है।' उन्होंने सोशल मीडिया पर 6 पन्ने की चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्होंने कुरान का भी जिक्र किया है। उनका कहना है कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है। सोशल मीडिया जायरा की यह पोस्ट काफी सुर्खियों में छाई रही।

Tags:    

Similar News