जरीन खान के इस Video को देख खो बैठेंगे होश, अकेले में ही देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान आए दिन कोई न कोई वीडियो अपने फैंस को लिए शेयर करती हैं। जरीन खान ने फिर से अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दो अलग- अगल वीडियो शेयर किये है, जो खूब वायरल हो रहे है।

Update: 2023-07-10 16:46 GMT

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान आए दिन कोई न कोई वीडियो अपने फैंस को लिए शेयर करती हैं। जरीन खान ने फिर से अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दो अलग- अगल वीडियो शेयर किये है, जो खूब वायरल हो रहे है।

पहले वीडियो में जरीन खान अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं। वह इस वीडियो में एक बाथटब में सेक्सी लुक में पोज देती नजर आ रही है। उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहन रखी है।

उन्होंने लाल लिपस्टिक भी लगा रखी है। उनके इस बोल्ड लुक उनके फैन पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। जरीन के बोल्ड पोज वाले वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। आप भी देखें वायरल वीडियो...

Full View

 

वहीं दूसरे वीडियो में जरीन खान फोटोशूट कराती नजर आ रही है।जरीन खान के इस वीडियो को कुछ ही घंटे पहले शेयर किया गया था और इसे अभी तक एक लाख 57 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखने का सिलसिला लगातार जारी है। इस वीडियो में जरीन खान का नया अंदाज देखने को मिल रहा है।

Full View

 

जरीन खान इस वायरल वीडियो में कोट-पैंट में नजर आ रही हैं। फोटोशूट के दौरान वो बहुत ही सुंदर दिख रही थीं। जरीन खान का यह अवतार उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और फैन्स कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

हाल ही में उनका एक इंटरव्यू खूब सुर्खियों में रहा था, जिसमें उन्होंने बताया था कि जब उनके पिता उनकी फैमिली को छोड़कर चले गए तो परिवार की सारी जिम्मेदारी उन पर आ गई थी।

Tags:    

Similar News