Fatehpur News: कानपुर-प्रयागराज हाइवे पर दो बाइकों की टक्कर एक की मौत, दो गंभीर

Fatehpur News: हादसे में एक बाइक सवार रामबली 45 वर्ष की मौके पर मौत ही गई। पेट्रोल पंप कर्मी के सूचना पर पहुची हस्वा चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए दोनों घायलों को जिला अस्पताल 108 एम्बुलेंस से भर्ती कराया।

Update: 2023-05-06 14:43 GMT
Fatehpur road accident (photo: social media )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में कानपुर प्रयागराज हाइवे पर दो बाइकों में जोरदार टक्कर हो गई। इसमें एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने कानपुर हैलट के लिए रेफर कर दिया।

जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के अम्बापुर पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार रामबली 45 वर्ष अपने 10 वर्षीय पुत्र विवेक के साथ खागा से शहर अपने घर रानी कालोनी आ रहे थे। तभी दूसरा बाइक सवार छोटेलाल पुत्र श्रीराम निवासी करियामऊ पेट्रोल पंप से बाइक में पेट्रोल भरवाकर हाइवे पर आए तभी दोनों बाइक सवार की टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक सवार रामबली 45 वर्ष की मौके पर मौत ही गई। पेट्रोल पंप कर्मी के सूचना पर पहुची हस्वा चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए दोनों घायलों को जिला अस्पताल 108 एम्बुलेंस से भर्ती कराया।बाइक सवार के मौत बाद परिजनों का रो रोकर हाल बेहाल रहे।

दो बाइक की देर रात हुई टक्कर

ट्रामा सेंटर के डॉक्टर सुधीर कुशवाहा ने बताया कि 108 एम्बुलेंस से तीन लोगों को लाया गया, जिसमें एक कि मौत हो चुकी थी और दो घायल हो गए। इनकी हालत गंभीर देखकर कानपुर हैलट के लिए रेफर कर दिया गया है। थाना प्रभारी आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि दो बाइक की देर रात करीब एक बजे के आस पास अम्बापुर के पास हाइवे पर टक्कर होने से एक कि मौत हुई है और दो लोग घायल हुए है। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tags:    

Similar News