Airtel Vs Jio: इस पैक में मिल रहा 50GB डेटा, जानिए किसका है बेस्ट प्लान

स समय लगभग सभी टेलिकॉम ऑपरेटर डेटा से जुड़े आकर्षक ऑफर वाले प्लान उपलब्ध करा रहे हैं। इसी बीच जियो और एयरटेल ने अपने 50GB डेटा वाले वर्क फ्रॉम होम प्लान को लॉन्च कर दिया है।

Update: 2020-05-25 05:43 GMT

नई दिल्ली: लॉकडाउन वजह से लोग अपने ऑफिस का काम घर से कर रहे हैं। लोगों से मुलाकात की जगह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ने ले ली है। इसके लिए सबसे जरूरी होता है इंटरनेट डेटा। अपने यूजर्स की इन्हीं जरूरतों का ख्याल रखते हुए टेलीकॉम कंपनियां भी अपने ग्राहकों लुभाने की कोशिश कर रही हैं। इसके लिए वे ज्यादा से ज्यादा डेटा ऑफर भी कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: अभी और बढ़ेगी गर्मी, इस तारीख से मौसम लेगा करवट, यहां होगी झमाझम बारिश

इस समय लगभग सभी टेलिकॉम ऑपरेटर डेटा से जुड़े आकर्षक ऑफर वाले प्लान उपलब्ध करा रहे हैं। इसी बीच जियो और एयरटेल ने अपने 50GB डेटा वाले वर्क फ्रॉम होम प्लान को लॉन्च कर दिया है। इन दोनों प्लान को खासतौर से वर्क फ्रॉम होम करने वाले यूजर्स के लिए ही पेश किया गया है। तो चलिए जानते हैं इन दोनों कंपनियों के प्लान में आपके लिए किसका प्लान सबसे सही है।

रिलायंस जियो का 251 रुपये वाला प्लान

गौरतलब है कि जियो ने कुछ दिन पहले ही वर्क फ्रॉम होम 4G डेटा वाउचर्स को पेश किया है। जियो ने यह वाउचर खास तौर से उन यूजर्स के लिए डिजाइन किया है, जिन्हें लॉकडाउन के कारण वर्क फ्रॉम होम करना पड़ रहा है। जियो के इस वाउचर की खास बात है कि यह एक स्टैंड अलोन पैक है और इसमें 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में कॉलिंग या फ्री एसएमएस ऑफर नहीं किया गया है। इस पैक में कंपनी बिना किसी डेली लिमिट के 50GB डेटा ऑफर कर रही है।

ये भी पढ़ें: लाॅकडाउन में हवाई यात्रा, किराया है इतना सस्ता, जानिए पूरी डिटेल्स

एयरटेल का 251 रुपये वाला वाउचर

जियो की टक्कर में एयरटेल भी 251 रुपये का डेटा वाउचर लेकर आयी है। एयरटेल के 251 रुपये वाले 4G डेटा वाउचर में 50 जीबी अनलिमिटेड हाई स्पीड डेटा बेनिफिट मिलता है। लेकिन एयरटेल ने वाउचर की वैलिडिटी यूजर के बेस प्लान के जितनी ही रखी है। इसलिए अगर आपका बेस प्लान पूरे साल के लिए वैलिड है, तो वाउचर भी पूरे साल चलेगा, जब तक आप उसके सभी बेनिफिट्स का इस्तेमाल नहीं कर लेते हैं। लेकिन अगर यह एक हफ्ते की है, तो वाउचर भी उसके साथ ही खत्म हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: स्टेशन, बस स्टैंड और ट्रैफिक सिग्नल पर दिखने वाले हजारों बच्चे आखिर कहां गायब?

लाॅकडाउन में हवाई यात्रा, किराया है इतना सस्ता, जानिए पूरी डिटेल्स

Tags:    

Similar News