96 रुपये में रोज पाएं 10GB 4G डेटा, इस कंपनी ने लाया बंपर प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने ग्राहकों को जोड़े रखने के लिए आए दिन आकर्षक प्लान लॉन्च कर रही है। इसी कड़ी में कंपनी ने उन सर्कल के लिए 2 नए स्पेशल टैरिफ वाउचर्स लॉन्च किए हैं, जहां उसका 4G नेटवर्क काम कर रहा है।

Update: 2019-08-26 17:14 GMT

नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने ग्राहकों को जोड़े रखने के लिए आए दिन आकर्षक प्लान लॉन्च कर रही है। इसी कड़ी में कंपनी ने उन सर्कल के लिए 2 नए स्पेशल टैरिफ वाउचर्स लॉन्च किए हैं, जहां उसका 4G नेटवर्क काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें…नक्सलियों के खात्मे को लेकर मुख्यमंत्रियों से मिले अमित शाह, बनाया प्लान

BSNL का 96 रुपये का प्लान

BSNL ने अपने 4G यूजर्स के लिए STV 96 का प्लान लॉन्च किया है, जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसमें ग्राहकों को 28 दिनों तक रोज 10GB डेटा दिया जाएगा। ये प्लान कुछ चुनिंदा सर्कल के लिए ही मान्य है जहां बीएसएनएल का 4G नेटवर्क ऐक्टिव है।

यह भी पढ़ें…ट्रंप के सामने PM मोदी की खरी-खरी, कश्मीर द्विपक्षीय मुद्दा, किसी की जरूरत नहीं

कंपनी ने अपने 4जी कस्टमर्स के लिए STV 236 रुपये वाला प्लान भी पेश किया है जिसमें यूजर्स को 84 दिनों तक हर रोज 10GB इंटरनेट डेटा मिलेगा। कंपनी ने अपने 4G नेटवर्क को प्रमोट करने के लिए ये दोनों प्लान पेश किए हैं।

इन प्लान्स के जरिए कंपनी का मकसद ज्यादा से ज्यादा सब्सक्राइबर्स को लुभाना है, खासकर उन एरियाज में जहां बीएसएनएल का 4जी नेटवर्क ऐक्टिव है।

यह भी पढ़ें…SC से चिदंबरम को झटका, अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई से किया इनकार

बता दें कि BSNL ने कई वॉइस-बेस्ड STVs भी पेश किए हैं, जो इस बात की ओर इशारा करते है कि कंपनी का फोकस डेटा-बेस्ड STVs को बढ़ाने पर है।

कंपनी अपने सब्सक्राइबर्स के लिए बंपर ऑफर भी लेकर आई है, जिसमें सब्सक्राइबर्स को नॉर्मल डेटी डेटा लिमिट के साथ अतिरिक्त 2.2GB डेटा की सुविधा मिल रही है।

Tags:    

Similar News