Father's Day Special: अपने पापा को दें ये तोहफा, ऐसे बनाएं इस दिन को खास

हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। इस बार फादर्स डे 21 जून को मनाया जायेगा। हर किसी के लाइफ में पिता की खास अहमियत होती है।

Update: 2020-06-17 13:58 GMT

Father's Day Special: हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। इस बार फादर्स डे 21 जून को मनाया जायेगा। हर किसी के लाइफ में पिता की खास अहमियत होती है। तो इस खास मौके पर उन्हें स्पेशल फील कराने और उन्हें यह बताने के लिए कि वे आपके लिए कितने ज़रूरी हैं, आपको अलग करने की जरुरत है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि इस दिन अपने पापा को स्पेशल कैसे फील कराएं ...

ये भी पढ़ें: जौनपुर का भदेठी कांड: एक-एक कर सारी पार्टियां पहुंची यहां, हिले अल्पसंख्यक अभियुक्त

इस दिन अपने पापा को खास फील कराने के लिए आप उन्हें कोई गिफ्ट दे सकते हैं। आप चाहें तो कम बजट में अपने पापा को अच्छा सा फोन गिफ्ट कर सकते हैं। चलिए जानते हैं 15,000 से भी कम कीमत वाले फोन के बारे में, जो फीचर्स के मामले में धांसू स्मार्टफोन्स हैं।

Redmi Note 9 Pro-

इस फोन की कीमत सिर्फ 13,999 रुपये है। साथ ही इसमें 6.67 इंच का फुल HD प्लस डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन का रेजोलूशन 2400X1080 पिक्सल है और ये ट्रिपल कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ बाजार में उपलब्ध है। इसके कैमरे की बात करें तो रेडमी नोट 9 प्रो में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है।

ये भी पढ़ें: पुलिस की सुपरबाइक: जबरदस्त है रफ़्तार, चंद सेकंड में धर दबोचेगी अपराधियों को

Realme 6-

इस फोन में 6 में 6.5 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.5% है। इस फ़ोन की कीमत के बड़े में बात करें तो इसकी कीमत मात्र 13,999 रुपये है। साथ ही इसमें MediaTek Helio G90T प्रोसेसर दिया गया है। Realme 6 के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: राज्यमंत्री ने डिप्टी सीएम से की मांग, फोर लेंन मे तब्दील हो राजमार्ग

Samsung Galaxy M21-

गैलेक्सी M21 की शुरुआती कीमत 13,999 है। इसमें 6.4 इंच का फुल HD+ इनफिनिटी U डिस्प्ले दिया गया है। इसका रेजोलूशन 1080x2340 पिक्सल है। कैमरे की बात करें तो ये ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आता है। फोन में 48 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है।

ये भी पढ़ें: आंकड़ेबाजी में उलझ गईं किसान सम्मान निधि योजना- अधिकारी बृजेश कुमार

Tags:    

Similar News