आ रही धांसू कार: अभी करना पड़ेगा और भी इंतजार, टाटा कंपनी ने दी जारकारी

टाटा ग्रेविटास की फीचर्स के बारे में तो इसमें 7 सीटों की व्यवस्था की गई है वही इसका लुक टाटा हैरियर एसयूवी से मैच करता है जी हां इसमें हैरियर की तरह फॉक्स वुड इंनर्ट, 2.0 लीटर BF6 डीजल इंजन लगा हुआ है। वहीं इसने 8.8 इंच की टचस्क्रीन वाली इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है।

Update: 2020-11-11 09:31 GMT
आ रही धांसू कार: अभी करना पड़ेगा और भी इंतजार, टाटा कंपनी ने दी जारकारी

लखनऊ: टाटा ग्रेविटास कार को लेकर कंपनी ने एक बड़ा ऐलान किया है। टाटा मोटर्स ने अधिकारिक तौर पर ऐलान किया है कि ग्रेविटास की लॉन्चिंग इस साल के अंत में होगी। बता दें कि कंपनी ने कोविड-19 महामारी से पहले ही इस कार को लॉन्च करने का प्लांन की थी, लेकिन किसी कारणवश इस लॉन्चिंग की तारीख बढ़ा दी गई है। वही कंपनी ने बताया है कि आने वाले समय में ग्रेविटा के साथ साथ हॉर्नबिल को भी लॉन्च करेगी।

टाटा मोटर्स ने 2020 के ऑटो एक्सपो में दी ग्रविटास की जानकारी

ग्रेविटास की लॉन्चिंग की जानकारी टाटा मोटर्स ने 2020 के ऑटो एक्सपो में दी थी। कंपनी ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि यह टाटा ग्रेविटास में 7 सीट लगे होंगे। इसे आप हैरियर एसयूवी का न्यू वर्जन कह सकते है। कंपनी ने ऑटो एक्सपो में ही इस कार के फीचर्स के बारे में बताया था।बता दें कि इस गाड़ी की कीमत लगभग 15 लाख हो सकती है। वहीं कंपनी ने ग्रेविटास पर लेटेस्ट अपडेट देते हुए कहा है कि इसकी लॉन्चिंग इस साल के अंत तक हो सकती है।

ये भी पढ़ें…मोदी ने दिल्‍ली में बैठे बेटे की याद दिलाई, तो महिलाओं ने भाजपा की दीवाली मना दी

टाटा ग्रेविटस में है ये मस्त फीचर

अगर बात करें टाटा ग्रेविटास की फीचर्स के बारे में तो इसमें 7 सीटों की व्यवस्था की गई है वही इसका लुक टाटा हैरियर एसयूवी से मैच करता है जी हां इसमें हैरियर की तरह फॉक्स वुड इंनर्ट, 2.0 लीटर BF6 डीजल इंजन लगा हुआ है। वहीं इसने 8.8 इंच की टचस्क्रीन वाली इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है।वहीं इसमें 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर को भी शामिल किया गया है इसके अलावा स्पीड मैनुअल का भी विकल्प है। ग्रेविटास में पैनोरामिक सनरूफ दिया गया है।

ये भी पढ़ें…इस दिवाली रिलायंस डिजिटल का ‘फेस्टिवल ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स’ लाया कई ऑफर

टाटा ग्रेविटास अपने इस प्रतिद्वंदी को देंगी मात

टाटा ग्रेविटास से कंपनी को काफी ज्यादा उम्मीद है। वहीं दूसरी ओर यह भी माना जा रहा है कि टाटा की यह अपकमिंग ग्रेविटास महिंद्रा के SUV500 और एमजी हेक्टर प्लस को टक्कर दे सकती है।

दोस्तो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News