बंपर सेल: इन फोन पर मिल रहा 10000 तक डिस्काउंट, यहां से करें खरीदारी

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ की बिक्री 16 अक्टूबर से और अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की बिक्री 17 अक्टूबर से शुरू हो रही है।

Update: 2020-10-09 03:59 GMT
फ्लिपकार्ट और अमेज़न के द्वारा दी गई छुट जिस पर आप विचार कर सकते

नई दिल्ली : 16 से अक्टूबर से दीवाली तक ई-कॉमर्स की बड़ी सेल लगने वाली है। दो दिग्गज कंपनियों अमेजन और फ्लिपकार्ट ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर लेकर आ रही हैं। अमेजन की सालाना सेल 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ 17 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। ये सेल 16 अक्टूबर से कंपनी के प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो जाएगी। यह सेल 17 अक्टूबर से शुरू होकर दिवाली तक चलेगी।

 

त्योहारों के सीज़न में बिक्री बढ़ाने के लिए ई-कॉमर्बिस कंपनियां फेस्टिवल सेल की घोषणा करती हैं। पिछले कुछ साल से प्रत्येक साल होने वाली बिक्री के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इस दौरान तकनीकी उत्पाद बहुत कम कीमत में मिलते हैं। इस बार भी अमेजोन और फ्लिपकार्ट कई तकनीक पर छुट देंगे। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ की बिक्री 16 अक्टूबर से और अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की बिक्री 17 अक्टूबर से शुरू हो रही है।

 

अमेजन और फ्लिपकार्ट पर सेल के दौरान कई नये स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। सेल में एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन भी उपलब्ध होंगे। इस सेल में मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन (Google Pixel )4a पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। अगर बात इसकी कीमत की करें तो यह 30,000 रुपये से 35,000 रुपये के बीच मिल सकता है।

यह पढ़ें....आधे घंटे में ताबड़तोड़ भूकंप: सुबह-सुबह डगमगाई धरती, उड़ गई लोगों की नींद

 

सोशल मीडिया से

इन मोबाइल पर छूट

 

*एलजी अब ग्राहकों को एक सीमित अवधि का ऑफर दे रहा है जहां आप G8X को केवल 19,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

*सैमसंग Galaxy M51 को 28,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। अमेज़न के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के तहत यह डिस्काउंट पर मिलेगा। कंपनी ने इसकी बिक्री के लिए अंतिम कीमत की घोषणा नहीं की है। लेकिन यह 20,999 रुपये और 28,999 रुपये के बीच उपलब्ध होगा. हालाँकि हमें यह पता नहीं है कि स्मार्टफोन की कीमत क्या होगी लेकिन यह उन लोगों के लिए सस्ता हो जाएगा जो इसमें रुचि रखते हैं।

*भारत के पहले 5G फोन के रूप में लॉन्च किया गया. फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज़ सेल को देखते हुए Realme X50 Pro 5G भी बड़ी छूट दे रहा है. 41,999 रुपये की कीमत वाली इस स्मार्टफोन को 36,999 रुपये में बिक्री के लिए रखा गया है. Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर के कारण इस स्मार्टफोन में सुपर AMOLED स्क्रीन और 5G सपोर्ट है।

*मिड-रेंज डिवाइस Redmi Note 9 Pro भी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में छूट के साथ एंट्री करेगा। यह पहली बार होगा जब Redmi Note 9 Pro की कीमत में कमी देखने को मिलेगी, लेकिन कंपनी ने यह नहीं बताया है कि यह कितना कम होने वाला है लेकिन इसकी कीमत 10,099 और इसकी मौजूदा कीमत 16,999 के बीच ही तय की जाएगी।

*वनप्लस नॉर्ड को कुछ महीने पहले ही भारत में 24,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। परंतु, यह सितंबर तक बिक्री के लिए नहीं आ पाया था। अब, अमेजॉन ने अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के तहत विशेष छुट के साथ वनप्लस नॉर्ड को बेचेगा। कीमत अभी तक स्पष्ट नहीं है, लेकिन यह 20,999 रुपये और 24,999 रुपये के बीच हो सकता है।

 

यह पढ़ें....यूपी में उपचुनावों का आगाज: नामांकन आज से, कोरोना के बीच ये है तैयारी

 

सोशल मीडिया से

 

धमाका

 

फ्लिपकार्ट ने Samsung Galaxy S20+ को रियायती मूल्य पर सूचीबद्ध किया है । 83,000 रुपये के एमओपी के बजाय, यह फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान 49,999 रुपये में उपलब्ध होगा। ग्राहकों को सैमसंग फोन की कुल लागत का केवल 70 प्रतिशत भुगतान करना पड़ता है और एक वर्ष के बाद इसे बदलना पड़ता है।

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में किचन अप्लायंसेज पर 75 प्रतिशत तक की छूट का फायदा मिल सकता है। वहीं, फ्लिपकार्ट की सालाना द बिग बिलियन डेज सेल में भी किचन अप्लायंसेज पर 75 प्रतिशत तक सस्ते में खरीदने का ऑफर मौजूद रहेगा।

ट इंडियन फेस्टिवल सेल में वॉशिंग मशीन को 742 रुपये प्रति महीने की शुरुआती ईएमआई पर खरीदा जा सकेगा। सैमसंग आदि ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स मौजूद रहेंगे। वहीं, द बिग बिलियन डेज सेल में वॉशिंग मशीन पर 55 फीसद तक की छूट का लाभ उठाया जा सकेगा।

कड़ी टक्कर

अमेजन इंडिया इस बार की ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में ग्राहकों को हर प्रोडक्ट पर शानदार ऑफर देने वाली है। इसके साथ ही ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर सस्ती इएमआई भी ऑफर की जाएंगी। इसके अलावा कंपनी ने फ्लिपकार्ट को कड़ी टक्कर देने के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर 900 नए प्रोडक्ट जोड़े हैं।

Tags:    

Similar News