भारत में लाॅन्च होंगी ये दमदार बाइक्स, जानिए फीचर्स और कीमत

बाइक के शौकीनों के लिए अप्रैल महीना काफी खास होने वाला है। इस महीने कई बाइक कंपनियां नए अवतार में नजर आने वाली हैं।

Update: 2021-04-05 10:01 GMT

KTM RC 390

नई दिल्ली : बाइक के शौकीनों के लिए अप्रैल महीना काफी खास होने वाला है। आपको बता दें कि इस महीने कई बाइक कंपनियां नए अवतार में नजर आने वाली हैं। इस खास मौके पर जानते हैं इस महीने में कौन - कौन सी बाइक को नए अवतार में मार्केट में लॉन्च किया जा रहा है।

सुजुकी हायाबुसा

भारत में सुजुकी हायाबुसा बाइक की काफी डिमांड है। आपको बता दें कि इस बाइक को पिछले साल बीएस 4 मॉडल के साथ लॉन्च किया गया था। लेकिन इसकी बिक्री बंद होने के बाद सुजुकी की इस पॉवरफुल बाइक को अप्रैल महीने में बीएस 6 इंजन के साथ नए अवतार में लॉन्च किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस बाइक का नया टीजर जारी कर दिया गया है। जिसके चलते अप्रैल महीने में मार्केट में पेश किया जा रहा है। इस बाइक के नए अवतार में मल्टीपल ड्राइव दिया गया है।

ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660

भारत में इस बाइक का इन्तजार काफी बेसब्री से हो रहा था। आपको बता दें कि इस बाइक को 6 अप्रैल को लॉन्च किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह बाइक काफी पॉवरफुल और परफॉर्मेंस ओरियंटेड है। भारत में ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 की प्री - बुकिंग पिछले साल नवंबर से शुरू हो गई थी। इस बाइक को भारत में 7 लाख से लेकर 7.50 लाख के बीच खरीदने का मौका दे रही है।

photos (social media)

केटीएम आरसी 390

भारत में केटीएम के चाहने वालों के लिए कंपनी खुशखबरी लेकर आई है। आपको बता दें कि केटीएम आरसी 390 को लेकर बड़ा अपडेट मिलने जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस नई बाइक में काफी बदलाव देखने को मिलने वाला है। इस बाइक में 373 सीसी का सिंगल सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन दिया जा रहा है। जल्द इसकी लॉन्चिंग की डेट सामने आने वाली है। 

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News