LG लाया ढेरों ऑफर्स, स्मार्टफोन पर 5000 और TV पर 15000 तक डिस्काउंट, और भी...

देशभर में लॉकडाउन के दौरान मोबाइलफोन और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बनाने वाली कंपनी LG भारत में धांसू ऑफर लेकर आई है। LG प्रॉडक्ट्स की बुकिंग कस्टमर्स लॉकडाउन के दौरान करवा सकते हैं और 15,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं

Update: 2020-05-01 16:28 GMT

नई दिल्ली: देशभर में लॉकडाउन के दौरान मोबाइलफोन और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बनाने वाली कंपनी LG भारत में धांसू ऑफर लेकर आई है। LG प्रॉडक्ट्स की बुकिंग कस्टमर्स लॉकडाउन के दौरान करवा सकते हैं और 15,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

ये पढ़ें: कोरोना संकट में भी विपक्ष का सहयोग नहीं ले रही सरकार: अखिलेश

इस दौरान LG कंपनी के स्मार्टफोन को रजिस्टर करने वाले बायर्स को 5000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके साथ ही साथ ही कस्टमर्स Jabra ब्लूटूथ हेडसेट केवल 1,999 रुपये में ही पा सकेंगे।

भारत में LG G8X ThinQ को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत 49,999 रुपये रखी गई है। फ़िलहाल यहां अभी नॉन-इसेंशियल प्रॉडक्ट्स की सेल नहीं हो रही है, ऐसे में LG उन कस्टमर्स से रजिस्ट्रेशन करवा रहा है, जो लॉकडाउन के बाद कंपनी के उपकरण को खरीदना चाहते हैं।

LG TV और ऑडियो प्रॉडक्ट्स के लिए रजिस्टर करने वाले बायर्स को करीब 15,000 रुपये तक का कैशबैक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पेमेंट पर मिल रहा है। वहीं LK7 स्पीकर्स के लिए कंपनी लकी-ड्रॉ भी करवाएगी। OLED और UHD टीवी के लिए रजिस्टर करने वाले ग्राहक को 35,990 रुपये तक दूसरा टीवी जीतने का भी मौका मिलेगा।

LG TV खरीदने वाले कस्टमर्स को 10,000 रुपये कीमत के गिफ्ट वाफचर्स भी मिलेंगे। इसके साथ ही एसी और वॉशिंग मशीन पर भी कंपनी ढेरों ऑफर्स लेकर आई है।

LG की ओर से कहा गया है कि स्मार्टफोन के प्री-रजिस्ट्रेशन 15 मई तक लाइव हैं और बाकी प्रॉडक्ट्स पर मिल रहे ऑफर 30 मई तक मिलते रहेंगे।

ये पढ़ें: कमश्निनर की कोशिश से शुरू होगा मनरेगा, गरीब और मजदूरों को मिलेगा काम

लखनऊ के सीडीआरआई, आईआईटीआर तथा बीएसआईपी में कल से शुरू होगी टेस्टिंग

कामगारों एवं श्रमिकों की वापसी के लिए योगी सरकार ने उठाये प्रभावी कदम

इस्लामोफोबिया पर थरूर का बड़ा बयान, इनको लिया लपेटे में

Tags:    

Similar News